उन्मादियों का मुसलमान औरतों को बदनाम करने का अब एक और घिनौना प्रयास- Now After Sulli Deal Muslim women are being maligned by Bulli Bai App

उन्मादियों का मुसलमान औरतों को बदनाम करने का अब एक और घिनौना प्रयास- Now After Sulli Deal Muslim women are being maligned by Bulli Bai App

News Desk:
मुसलमानों से नफ़रत और वैमनस्यता रखने वाले साम्प्रदायिक सौहार्द नापसन्द लोगों का एक और घिनौनी करतूत सामने आयी है। अब इन मुस्लिम विरोधी सामाजिक तत्वों ने Sulli Deal की तरह Bulli Bai App के माध्यम से एक बार फ़िर से मुस्लिम महिलाओं को अपना निशाना बनाया है। अब ये नफ़रती लोग इस Bulli Bai App पर मुस्लिम महिलाओं के ख़िलाफ़ बहुत ही भद्दी-भद्दी बातें लिख रहे हैं। (Now After Sulli Deal Muslim women are being maligned by Bulli Bai App)

विदित हो कि अभी कुछ ही समय पहले भी Sulli deal app के मध्यम से मुस्लिम समाज की महिलाओं को बदनाम करने के लिए उनकी वर्चुअल नीलामी की जाती थी। यह Bulli Bai App भी ठीक उसी नक़्शे क़दम पर काम कर रहा है। इस Bulli Bai app को Github पर लॉंच किया गया है। यह Github एक ओपन सोर्स हॉस्टिंग प्लेटफॉर्म है जो यूज़र्स को Apps बनाने व साझा करने की अनुमति देता है, जिसके लिए आपको बस एक Email की आवश्यकता पड़ती है। (Now After Sulli Deal Muslim women are being maligned by Bulli Bai App)

आपको बता दें कि इस ‘Bulli Bai App’ का ख़ुलासा हाल ही में एक मुस्लिम महिला पत्रकार द्वारा किया है जिस के नाम व फोटो का इस्तेमाल करके इस घटिया एप्प पर डाला गया था। इस मुस्लिम महिला पत्रकार ने अपने ट्विटर पर इस बारे में आप बीती साझा करते हुए बताया कि इन नफ़रती और उन्मादी लोगों ने sexist व Misogynist जैसे शब्द लिखकर इस महिला पत्रकार के नाम और फोटो Bulli Bai ऐप पर शेयर की है। (Now After Sulli Deal Muslim women are being maligned by Bulli Bai App)

इस मुस्लिम महिला पत्रकार ने अपना दर्द साझा करते हुए कहा कि “यह बहुत दुःख की बात है कि एक मुस्लिम महिला के रूप में आपको अपने नये साल की शुरुआत इस डर ब घृणा के साथ करनी पड़ रही है।..बेशक यह बिना कहे समझा जाना चाहिए कि ‘Sulli deals’ के इस नए संस्करण में मात्र मुझे ही निशाना नहीं बनाया गया है।” (Now After Sulli Deal Muslim women are being maligned by Bulli Bai App)

इन Sulli Deals और Bulli Bai Apps पर अक्सर उन मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाया जाता है जो घरों से बाहर किसी भी क्षेत्र में काम करती हैं या फ़िर जिन प्रसिद्ध महिलाओं के अकॉउंट फेसबुक ect. सोशल मीडिया पर पड़े होते हैं। यें लोग इन्ही सोशल मीडिया प्लेटफोर्स से इन महिलाओं के नाम,फ़ोटो और डिटेल चुराकर इन Bulli Bai जैसी Apps पर अपलोड करते हैं। (Now After Sulli Deal Muslim women are being maligned by Bulli Bai App)

Now After Sulli Deal Muslim women are being maligned by Bulli Bai App
ऐसे दिखती हैं Bulli Bhai App पर महिलाओं की तस्वीरें

जब कोई यूजर इस ‘Bulli Bai’ ऐप को खोलता है तो इसमें रैंडमली मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें दिखती हैं। जिन पर इस घिनौनी मानसिकता के लोग बहुत भद्दे-भद्दे कमेंट करने के साथ इनकी बोली लगाते हैं। सिर्फ़ ये ही नहीं बल्कि #BulliBai पर इन महिलाओं की तस्वीरों के साथ हैशटैग अभियान चलाकर दिन भर ट्रेंड करके बदनाम किया जाता है। (After Sulli Deal, now Muslim women are being maligned by Bulli Bai)

यह भी पढ़ें- भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर भोपाल एयरपोर्ट से गिरफ़्तारBheem Army chief Chandrashekhar arrested from Bhopal airport

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]