Nupur Sharma: कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा को भेजा अल्टीमेटम, कहा ‘अब कोई बहाना नहीं..जल्दी पेश हों वरना…

Nupur Sharma: कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा को भेजा अल्टीमेटम, कहा ‘अब कोई बहाना नहीं..जल्दी पेश हों वरना…

कोलकाता: Nupur Sharma
कोलकाता पुलिस ने अपने यहाँ दर्ज हुई एफआईआर के संबंध में पूछताछ हेतु नूपुर शर्मा को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि “वह जल्द से जल्द यहाँ पेश हों, नहीं तो पुलिस को उनके विरुद्ध सख़्त रवैया अपनाना पड़ेगा।”

विदित हो कि पैग़म्बर हजरत मोहम्मद साहब (सल्ल०) पर अशोभनीय और विवादित टिप्पणी के बाद देशभर में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ही नूपुर शर्मा का भारी विरोध हो रहा है। हालांकि इसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निलम्बित कर दिया था, लेकिन बीजेपी से निलम्बित होने के बाद भी नूपुर शर्मा की परेशानियां कम नहीं हुई, क्योंकि मुस्लिम अवाम और मुस्लिम देश नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की लगातार माँग कर रहे हैं। (Nupur Sharma)

नाइजीरिया की जेल पर सशस्त्र हमला, हमले के बाद जेल हुई ख़ाली, आधे क़ैदी पकड़े गये जबकि 300 क़ैदी अभी भी फ़रार

नूपुर शर्मा द्वारा दिये गये विवादित बयान के उन पर देश भर में अलग अलग स्थानों पर एफआईआर दर्ज करायी गयी है। इन्ही एफआईआर की कड़ी में अब कोलकाता पुलिस ने भी नूपुर शर्मा को अल्टीमेटम भेजा है कि “अब कोई बहाना नहीं..वह अति शीघ्र पेश हों, नहीं तो पुलिस द्वारा उनके विरुद्ध सख़्त क़दम उठाया जायेगा।” (Nupur Sharma)

पैग़म्बर साहब (स०) पर विवादित टिप्पणी करने पर भाजपा से निलम्बित किये जाने के बाद से नूपुर शर्मा सार्वजनिक तौर पर कहीं नहीं दिखती नज़र आ रही हैं। ज़
हाल ही में इस विवाद के बीच कोलकाता में जब दर्ज एफआईआर के संबंध में नूपुर से पूछताछ की जानी थी तो उन्होंने (नूपुर शर्मा ने) कोलकाता पुलिस को एक पत्र लिखकर पूछताछ में शामिल होने के लिये कुछ समय देने माँग की रगों।

लेकिन अब कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा को और ज़्यादा समय देने से मना करते हुए जल्द से जल्द बिना किसी बहानेबाज़ी के कोलकाता पुलिस के समक्ष हाजिर होने का अल्टीमेटम दे दिया है। क्योंकि कोलकाता पुलिस नूपुर शर्मा के विरुद्ध दर्ज एफआईआर के संबंध में तुरन्त पूछताछ करना चाहती है। (Nupur Sharma)

आपको बता दें कि विगत 27 मई को केन्द्र की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की तत्कालीन राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने पैग़म्बर हजरत मोहम्मद साहब (स०) पर एक टीवी कार्यक्रम के दौरान अशोभनीय और ग़ैर मर्यादित विवादित टिप्पणी की थी। जिस में उनके विरुद्ध देश के कई स्थानों के साथ साथ कोलकाता पुलिस पुलिस में भी एफआईआर दर्ज करायी हुई है। और यह एफआईआर नारकेलडांगा व ‘एमहर्स्ट स्ट्रीट’ पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। (Nupur Sharma)
यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के मदरसों में इन 6 वर्षों में घटे लगभग 3 लाख दाख़िले, जानिये क्या है कारण?UP Madarsa News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]