1 Pakistani fan of Virat Kohli: विराट कोहली के साथ पाकिस्तान से सेल्फ़ी लेने Asia Cup-2022 सिरीज़ के दौरान दुबई तक जा पहुँचा एक फैन

Pakistani fan of Virat Kohli: विराट कोहली के साथ पाकिस्तान से सेल्फ़ी लेने Asia Cup-2022 सिरीज़ के दौरान दुबई तक जा पहुँचा एक फैन

विदेश समाचार, दुबई: Pakistani fan of Virat Kohli- दिग्गज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के फैन्स पाकिस्तान में भी हो सकते हैं। इसका एक उदाहरण देखने को मिला इस Asia Cup-2022 सिरीज़ के दौरान, अब भले ही विराट कोहली इन दिनों अपनी फॉर्म से बाहर चल रहे हों लेकिन इससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि उनके लिये उनके फैन्स का क्रेज़ बिलकुल भी कम नहीं हुआ है।

Asia Cup-2022 में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिस में क्रिकेट किंग विराट कोहली की अच्छी पर्सनेलिटी की ख़ूब तारीफ़ होने लगी है। दरअसल दुबई स्टेडियम में मैच से पहले प्रैक्टिस करके जा रहे विराट कोहली के साथ एक पाकिस्तानी फैन सेल्फ़ी लेना चाह रहा था। (Pakistani fan of Virat Kohli)

लेकिन सुरक्षा गार्ड्स ने इस पाकिस्तानी फैन को रोक लिया। युवक ने जब पाकिस्तानी फैन को आगे ही नहीं बढ़ने दिया तो पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली को ज़ोर से आवाज़ लगाकर कहा कि मैं सिर्फ़ पाकिस्तान से दुबई आपके साथ फ़ोटो लेने के लिये आया हूँ तो विराट कोहली वापस आये और अपने पाकिस्तानी फैन को निराश नहीं करते हुए और उसके साथ सेल्फ़ी लेकर प्रशंसकों का दिल जीत लिया। (Pakistani fan of Virat Kohli)

मोहम्मद ज़िब्रान नाम के इस पाकिस्तानी युवा का कहना है कि “कोहली उनके दुनिया में सबसे पसन्दीदा खिलाड़ी हैं। और यह उनकी ज़िन्दगी का एक बहुत यादग़ार पल है, जिसे वे कभी नहीं भूल पायेंगे।” मीडियाकर्मी के एक सवाल के जवाब में मोहम्मद ज़िब्रान ने कहा कि “मैं दुनिया में किसी और खिलाड़ी का प्रशंसक नहीं हूँ, लेकिन विराट कोहली के अलावा.. और मैं विराट कोहली के लिये ही पाकिस्तान से दुबई आया हूँ।”

मोहम्मद ज़िब्रान ने कहा कि “उनके (विराट कोहली के) साथ यह एक तस्वीर लेने के लिये मैंने पूरा एक महीने तक इंतज़ार किया है।” मोहम्मद ज़िब्रान ने कहा कि “वह चाहते हैं, कि विराट कोहली जल्द से जल्द इंशा’अल्लाह अपनी फॉर्म में लौट आयेंगे।” मीडियाकर्मी ने इस पर सवाल किया कि पाकिस्तान के ख़िलाफ़ अगर ऐसा हो जाये तो..? मोहम्मद ज़िब्रान ने कहा इसकी कोई परवाह नहीं है। बस विराट अच्छा अच्छा खेलें।” (Pakistani fan of Virat Kohli)

मोहम्मद ज़िब्रान ने यह भी कहा कि “उन्होंने अपने जीवन में आज तक किसी पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ भी कोई तस्वीर नहीं ली, मैं तो हमेशा से विराट कोहली का ही प्रसंशक हूँ, और उनके साथ ही फोटो क्लिक करना चाहते हैं।” इस वीडियो को पाकिस्तान के एक यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।
यह भी पढ़ेंबागपत में महिला ने रोता हुआ बच्चा कार से बाहर फेंका, बच्चे की हुई मौत, महिला गिरफ़्तारBagpat Car Child Incident

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]