अलीगढ़: परमहंस आचार्य ने कहा कि मुस्लिम इस्लाम धर्म छोड़ें या हिंदुस्तान- Paramhans Acharya

अलीगढ़: परमहंस आचार्य ने कहा कि मुस्लिम इस्लाम धर्म छोड़ें या हिंदुस्तान- Paramhans Acharya

अलीगढ़ : 25 अप्रैल-2022
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अयोध्या की तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि “मुस्लिम इस्लाम छोड़ दें या हिन्दुस्तान छोड़ दें।” उन्होंने कहा कि हिन्दू राष्ट्र की माँग का आज पूरा देश समर्थन कर रहा है क्यूँकि हिन्दू राष्ट्र से ही राष्ट्र और संस्कृति बचेगी।” (Paramhans Acharya)

पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने मीडिया से कहा कि “हिन्दू राष्ट्र की मांग का समर्थन पूरा देश कर रहा है इसलिए केन्द्र सरकार को इस काम को जल्द से जल्द पूरा करना चाहिये। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित कराने के लिये हिन्दुओं का संगठित होना नितांत आवश्यक है।” (Paramhans Acharya)

सरकार ने अगर ब्राह्मणों की ज़मीन की तरफ़ देखा तो सरकार को ज़मीन में गाड़ देंगे- नवीन जयहिन्द

जगतगुरु परमहंस आचार्य ने आगे कहा कि “जो भी देश प्रेमी विचारधारा के लोग हैं उन्हें हम जागृत कर रहे हैं कि जो लोग मानते हैं कि सब धर्म समान हैं। इस विचारधारा में जीते रहे तो हिन्दुओं का गला यूँ ही कटता रहेगा..चाहे गोधरा काण्ड हो या कश्मीर की घटना हो या फिर पश्चिम बंगाल में हुई हिन्दुओं की हत्या। उन्होंने कहा कि जो इस्लाम का सिद्धांत है वह हिन्दू विरोधी है।” (Paramhans Acharya)

Desh Duniya Today अब कुटुम्ब ऐप पर भी, ऐसी ही हर न्यूज़ अपडेट तुरन्त अपने फ़ोन में पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उन्होंने कहा कि “हम सोचते हैं कि चींटी को भी कष्ट न पहुँचे, हम ‘सर्वे भवन्तु सुखिनः’ की कामना करते हैं और मानते हैं कि देश परिवार की तरह है। परन्तु इस्लाम इस से अपोजिट है।” उन्होंने कहा कि “अभी तक इस्लाम का जो अतीत रहा है वह जिहाद और आतंकवाद का रहा है, इसलिये भारत के जितने भी मुस्लिम हैं वें सब या तो इस्लाम छोड़ दें या हिन्दुस्तान। क्योंकि जो बँटवारा हुआ था वह हिन्दू-मुस्लमान के नाम पर हुआ था।” (Paramhans Acharya)
यह भी पढ़ें- पंजाब: लुधियाना के समीप नहर में गिरी फॉर्च्यूनर कार, 5 लोगों की हुई मौत Ludhiana road accident,News In Hindi

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]