PM Modi’s Statement On Advertisements: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘विज्ञापनों पर मेरी फोटो भी चमक सकती थी’ वाले बयान के बाद लोगों ने किया ट्रॉल

PM Modi’s Statement On Advertisements: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘विज्ञापनों पर मेरी फोटो भी चमक सकती थी’ वाले बयान के बाद लोगों ने किया ट्रॉल

 

नई दिल्ली: PM Modi’s Statement On Advertisements- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में हुए एक कार्यक्रम के दौरान AAP (आम आदमी पार्टी) पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि “विज्ञापनों पर मेरी भी फोटो चमक सकती थी.. लेकिन हम बदलाव के लिये जीते हैं।” बस फ़िर क्या था लोग प्रधानमंत्री जी की हर छोटी बड़ी योजनाओं के फ़ोटो दिखाकर सोशल मीडिया पर करने ट्रॉल।PM Modi's Statement On Advertisements

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजधानी के झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों के लिये दिल्ली के कालकाजी क्षेत्र में ‘यथा स्थान झुग्गी झोपड़ी पुनर्वास परियोजना’ के अन्तर्गत नवनिर्मित आवासों का उद्घाटन किया। (PM Modi’s Statement On Advertisements)

इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “हमारी सरकार ने जितना काम किया है? बताइये मुझे कितने रुपये का विज्ञापन देना चाहिए था? विज्ञापनों से कितने अख़बार भर जाते”? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि “मेरी फोटो चमकती…इतना सारा जो काम गिना रहा हूँ।” (PM Modi’s Statement On Advertisements)

इसके बाद AAP (आम आदमी पार्टी) के विधायक नरेश बालियान को बढ़िया मौक़ा मिल गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आईना दिखाने का। नरेश बालियान ने पीएम मोदी के इस बयान पर तंज कसते हुए लिखा कि “महा मानव..इतना झूठ सुन सुनकर मोबाईल भी गर्म होकर ब्लास्ट हो जायेगा।” (PM Modi’s Statement On Advertisements)

नरेश बालियान ने आगे कहा कि “अब तो बस लोगों के मरने के बाद कफ़न पर फ़ोटो लगवाना ही बाक़ी रह गया है.. अब ये मत करवा देना, अन्यथा मुझे तो नहीं लगता कि अब कुछ बचा है? नरेश बालियान ने अगले ट्वीट में फ़िर ‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना’ की बोरी पर लगी पीएम मोदी मोदी की साझा करते हुए पीएम के विज्ञापन वाले बयान पर हक़ीक़त का आईना दिखा दिया।

इसके बाद कॉमेडियन राजीव निगम ने भी कमेंट करते हुए कहा कि “बस भी करो।” एक यूज़र दिग्विजय सिंह नाम के एक ने वैक्सीन पर लगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फ़ोटो की याद दिलाते हुए कहा कि “जो जो किया है… उसका उल्टा ही बोलते हैं (पीएम)।” (PM Modi’s Statement On Advertisements)

और यूज़र महेश जोशी ने प्रश्न करते हुए लिखा कि “अभी प्रधानमन्त्री मोदी जी को और कितना चमकना है?” वहीं एक और अन्य यूज़र उज्जवल सिंह नाम ने अख़बार में विज्ञापन को लेकर छपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा है कि “सोचने वाली बात है… जिस नेता की राजनीति केवल चमचमाते हुए चुनावी कैंपेन और IT सेल पर टिकी हुई हो.. उनके मुँह से ऐसी बातें शोभा नही देती हैं।”

सिर्फ़ ये ही नहीं और सोशल यूज़र्स ने भी पीएम मोदी के इस विज्ञापन वाले बयान के बाद अपनी प्रतिक्रियायेँ दी हैं। गिरीश नाम के एक और सोशल यूज़र ने लिखा है कि “भाई देखो ऐसी बाते कौन कर रहा है?” वही अवधेश कुमार गुप्ता नाम के एक और ट्विटर यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा कि “कोरोना महामारी में भी आपका (पीएम मोदी का) प्रचार नहीं थम रहा था, और आप ऐसी बात कर रहें हैं? (PM Modi’s Statement On Advertisements)

वहीं जितेंद्र सिंह नाम के एक और यूज़र भी मज़ाकिया अंदाज़ में लिखते हैं कि “एक ही दिल है.. कितनी बार जीतोगे मोदी जी? एक और यूज़र मनीष तिवारी लिखते हैं कि “अरे कहीं आपने (पीएम ने) यह मज़ाक में तो नहीं बोल दिया था?” (PM Modi’s Statement On Advertisements)
यह भी पढ़ें- तंजानिया में लैंडिंग के दौरान झील में गिरा एक यात्री विमान, राहत और बचाव कार्य जारी- देखें VIDEOTanzania Plane Crash

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]