हमने सदियों पुरानी तीन तलाक़ पर क़ानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं को सुरक्षा का भरोसा दिलाया-PM Modi,Saharanpur

हमने सदियों पुरानी तीन तलाक़ पर क़ानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं को सुरक्षा का भरोसा दिलाया-PM Modi,Saharanpur

सहारनपुर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि “मैं पहले चरण के वोटर्स से क्षमायाचना करते हुए अब दूसरे चरण के चुनाव-अभियान का आगाज कर रहा हूं। जो यूपी को विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचायेगा,जो UP को अपराध से मुक्त रखेंगे उसको ही वोट देंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है उसको आगे बढ़ाते रहने के लिए बीजेपी का आना बहुत ज़रूरी है।”PM Modi,Saharanpur

उन्होंने कहा “PM आवास योजना के घर मिलते रहें, विकास का काम होता रहे, इसके लिए भाजपा सरकार बहुत ज़रूरी है।” पीएम ने मुज़फ़्फ़रनगर और सहारनपुर के दंगों का भी ज़िक्र करते हुए कहा कि “मुज़फ़्फ़रनगर तो कलंक है ही लेकिन सहारनपुर में भी जो हुआ वह भी बेहद दु:खदाई है। ये दंगावादी लोग सुधरे नहीं हैं। वे मौक़े की तलाश में हैं, ये लोग अब राष्ट्रविरोधी तत्त्वों को अपना प्रस्तावक बना रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने ने सभा में आये लोगों को धन्यवाद देते हुए याद दिलाया कि भाजपा ने योगी के नेतृत्व में विकास के सारे वादे पूरे किए हैं। पीएम को उद्बोधन से प्रेरित कार्यकर्ता भी उत्साहित दिखे। रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि “सहारनपुर खेती, किसानी के साथ ही उद्यमियों के लिए भी बेहद महत्वपूर्ण जगह है। पीएम ने कहा कि पश्चिमी UP में वह गन्ना किसानों की ताकत बढ़ाना चाहते हैं। चीनी की क़ीमतें कम हों या मिल बन्द हो तो गन्ना किसान सबसे पहले परेशान होते हैं। किसानों के हित में गन्ने से जब ज़रूरत होगी तो चीनी बनायेंगे, जब ज़रूरत होगी तो एथेनॉल बनायेंगे लेकिन गन्ना किसानों को परेशान नहीं होने देंगे।प्रधानमंत्री ने कहा कि “गन्ना किसानों को 12 हजार करोड़ रुपए जो एथेनॉल से मिल रहा है, वह राशि और बढ़ने वाली है।

मोदी ने तीन तलाक़ और उस पर बने कानून की भी चर्चा करते हुए कहा कि हमने सदियों पुरानी तीन तलाक़ पर क़ानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं को सुरक्षा का भरोसा दिलाया है।

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]