Policeman brutality1: So Sad, मध्य प्रदेश में एक क्रूर पुलिसकर्मी ने की बुजुर्ग की बड़ी ही बेरहमी से लात-घूसों से पिटाई, देखिये वीडियो

Policeman brutality: मध्य प्रदेश में एक क्रूर पुलिसकर्मी ने की बुजुर्ग की बड़ी ही बेरहमी से लात-घूसों से पिटाई, देखिये वीडियो

जबलपुर,मध्यप्रदेश: Policeman brutality-
मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक पुलिसकर्मी के अमानवीय व्यवहार और संवेदनहीनता का ऐसा वीडियो सामने सामने आया है, जिसे देखकर पुलिस विभाग के ही बहुत से लोगों को अपने पुलिसकर्मी की इस बर्बरतापूर्ण हरकत पर शर्मिन्दा होना पड़ सकता है। दरअसल मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन की ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक पुलिसकर्मी रेलवे स्टेशन पर एक असहाय बुज़ुर्ग की लात-घूसों से बड़ी8 बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है।

Policeman brutality

जिसका वीडियो रेलवे स्टेशन के दूसरी तरफ़ खड़ी रेलगाड़ी में बैठे किसी यात्री ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी एक बुज़ुर्ग को सब से पहले बड़े ज़ोर से लात मारता है, इस के बाद बेचारा बुज़ुर्ग उठने का प्रयास करता है तो वह पुलिसकर्मी फ़िर से बुज़ुर्ग को मारता है। (Policeman brutality)

सिर्फ़ ये ही नहीं बल्कि यह पुलिसकर्मी इन्सानियत की हद पार करते हुए बेचारे असहाय बुज़ुर्ग को घसीटते हुए रेल ट्रैक के पास ले जाता है, और उसे नीचे ट्रैक पर उल्टा लटका देता है। और उल्टा लटकाकर फ़िर से बुज़ुर्ग को लातें मारता है। यहाँ तक पुलिसकर्मी इस बुज़ुर्ग के गुप्तांग पर भी लात मारते हुए दिखायी दे रहा है।

 

पुलिसकर्मी की इस क्रूरता का वीडियो वायरल होने के बाद जब जबलपुर जीआरपी ने वहाँ के वेंडरों से बात की तो पता चला कि यह मामला गुरुवार का है। इस संबंध में जीआरपी की ओर से कहा जा रहा है कि आरम्भिक जाँच में पता चला है कि बुजुर्ग के साथ मारपीट करने वाला व्यक्ति उनके आरपीएफ का विभाग का नहीं है। लेकिन CCTV फुटेज की सहायता से पहचान की जा रही है। (Policeman brutality)
यह भी पढ़ें- यूपी के बाँदा में कार व ऑटो की ज़बरदस्त भिड़ंत में 6 लोगों की मौत और 7 की हालत गम्भीरUP Banda Accident

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]