Pratapgarh Ludo Addict Woman: अजब-ग़ज़ब: लूडो खेल की लत के चलते एक महिला बाज़ी में खुद को मकान मालिक से हार गयी, अब मकान मालिक ने पति को पत्नी लौटाने से किया इनकार

Pratapgarh Ludo Addict Woman: अजब-ग़ज़ब: लूडो खेल की लत के चलते एक महिला बाज़ी में खुद को मकान मालिक से हार गयी, अब मकान मालिक ने पति को पत्नी लौटाने से किया इनकार

 

प्रतापगढ़: Pratapgarh Ludo Addict Woman- यूपी के प्रतापगढ़ से एक बड़ी ही अजीब घटना सामने आयी है। यहाँ नगर कोतवाली क्षेत्र के देवकली मौहल्ला निवासी एक विवाहिता जो लूडो खेलने की आदी है, वह लूडो की लत के चलते अपने मकान मालिक से ही खुद को बाज़ी में हार गयी है।Pratapgarh Ludo Addict Woman

अब जहाँ मकान मालिक ने उसके पति को उसकी पत्नी लौटाने से इनकार कर दिया है, वहीं पीड़ित पति अब मकान मालिक पर कार्यवाही की माँग करते हुए पत्नी को वापस दिलाने की गुहार लगा रहा है। (Pratapgarh Ludo Addict Woman)

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार प्रतापगढ़ के देवकली मौहल्ला निवासी एक युवक राजस्थान के जयपुर में प्राइवेट नौकरी करता था, और उसकी पत्नी देवकली मौहल्ले में ही किराये के मकान में रहती है। पत्नी को ऑनलाइन लूडो गेम की लत थी, जिसके चलते वह खेल की बाजी में अपने मकान मालिक से खुद को हार गई है। (Pratapgarh Ludo Addict Woman)

बताया जा रहा है कि पति राजस्थान से पैसा कमाकर पत्नी को भेजता था और पत्नी यहाँ लूडो, ताश पत्ती आदि गेम खेलती थी। जब युवक की पत्नी के पास खेलते हुए पैसे ख़त्म हो उसने मकान मालिक के पास खुद को ही गिरवी रख दिया, लेकिन वह मकान मालिक से बाज़ी हार गयी। (Pratapgarh Ludo Addict Woman)

मीडिया रिपोर्ट्स में पीड़ित युवक के हवाले से बताया जा रहा है कि “जब वह राजस्थान से कमाकर लौटा तो उसने अपनी पत्नी को फ़ोन लगाया लेकिन फ़ोन नहीं लगा। जब वह घर पर गया तो उसकी पत्नी ने अपने आप को बाज़ी में हारने की पूरी घटना पति से बतायी। (Pratapgarh Ludo Addict Woman)

जब युवक ने मकान मालिक ने उसकी पत्नी को वापिस करने की बात कही तो मकान मालिक ने पत्नी को लौटाने से इनकार कर दिया। इसके बाद उक्त महिला के पति ने क्षेत्र के कुछ संभ्रांत लोगों की पंचायत बुलाकर मकान मालिक से अपनी पत्नी को लौटाने का दबाव भी बनाया लेकिन बात का कुछ हल नहीं निकला। (Pratapgarh Ludo Addict Woman)

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अब मकान मालिक से संबंध बनने के बाद पत्नी भी मकान मालिक के ही साथ रहना चाहती है। अब यह मामला पुलिस तक पहुँच चुका है। अब पुलिस अपने तरीक़े से मामले की जाँच करने के बाद अग्रिम कार्यवाही करने की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें- भदोही के पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्र का 11 करोड़ 55 लाख की सम्पत्ति कुर्क, लखनऊ के गोल्फ़ सिटी में था आलीशान फ्लैटBhadohi-Vijay Mishra's Property Attached

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]