Prayagraj News: लव जेहाद का मुक़दमा दर्ज कराने वाली युवती ने कहा ‘मुझे भ्रमित करके फ़र्ज़ी तरीक़े से कराया गया पति व ससुरालियों के ख़िलाफ़ मुक़दमा

Prayagraj News: लव जेहाद का मुक़दमा दर्ज कराने वाली युवती ने कहा ‘मुझे भ्रमित करके फ़र्ज़ी तरीक़े से कराया गया पति व ससुरालियों के ख़िलाफ़ मुक़दमा

प्रयागराज: Prayagraj News-
यूपी के प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में अधिवक्ता आलम और उसके परिवार के विरुद्ध लव जिहाद का मुक़दमा दर्ज कराने वाली युवती ने अब अपने समुदाय के कुछ धर्म के ठेकेदारों की पोल खोलते हुए कहा कि ” उसने कोई मुक़दमा नहीं दर्ज कराया था, वह तो कर्नलगंज थाने में सिर्फ़ अपने पति की गुमशुदगी दर्ज कराने गयी थी। लेकिन कुछ लोगों ने उसे भ्रमित करके उसके पति और ससुरालियों के विरुद्ध फ़र्ज़ी मुक़दमा दर्ज करा दिया था।

अपनी मर्ज़ी से की है शादी- युवती
युवती का कहना है कि उसने अधिवक्ता आलम के साथ अपनी मर्ज़ी से शादी की हुई है, लेकिन 12 अगस्त को किसी बात उसकी अपने पति आलम से कुछ कहासुनी हो गयी थी, जिसके बाद उसके पति ने अपना अपना फोन बन्द कर दिया। जब पति से कोई सम्पर्क नहीं हुआ तो वह पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने चली गयी। लेकिन वहाँ कुछ लोगों ने उसे भ्रमित कर साइन कराते हुए मेरी मर्ज़ी के बिना ही मुक़दमा दर्ज करवा दिया था। (Prayagraj News)

फ़र्ज़ी तरीक़े से कराया गया मुक़दमा-युवती
युवती का कहना है कि लोगों द्वारा फ़र्ज़ी तरीक़े से उसके पति और ससुरालियों पर मुक़दमा दर्ज होने के बाद अब पुलिस उसके पति आलम और उसके ससुराल वालों का उत्पीड़न कर रही है।” युवती ने इस सम्बंध में अब अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि 12 अगस्त जो उसके पति और ससुरालियों पर मुक़दमा दर्ज हुआ था, वह उस पर कोई कार्यवाही नहीं चाहती है। क्योंकि वह अपने पति आलम और ससुराल में साथ ख़ुश है।” (Prayagraj News)

युवती की पुलिस को चेतावनी-
युवती ने कहा कि जिस प्रकार से कर्नलगंज पुलिस उसके पति और ससुरालियों का उत्पीड़न करने की कार्यवाही कर रही है, अगर पुलिस उसके पति और ससुरालियों का उत्पीड़न करना बन्द नहीं करती तो वह अपने पति के साथ आत्महत्या करने के लिये मजबूर हो जायेगी, और इसकी ज़िम्मेदार कर्नलगंज थाना पुलिस होगी।” (Prayagraj News)
यह भी पढ़ें-  इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाया इनकम टैक्स डिपार्टमेंट पर 50 लाख रुपये का जुर्मानाPrayagraj News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]