प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या,वारदात के बाद घर में लगाई आग- Prayagraj News

  • प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या,वारदात के बाद घर में लगाई आग- Prayagraj News

प्रयागराज : Prayagraj News-यूपी के प्रयागराज से फिर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहाँ थरवई के खैवजपुर गाँव में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने ईंट पत्थरों से मारकर इन हत्याओं को अंजाम दिया है। यही नहीं हत्यारोपियों ने इस जघन्य हत्याकांड के बाद बाद घर में आग भी लगा दी है। (Prayagraj News)

सामूहिक हत्याकांड की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने शवों को क़ब्ज़े में लेकर जाँच की प्रक्रिया शुरु कर दी है। मृतक परिवार के पड़ौसी रिश्तेदार ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उनके भाई और भाभी की किसी ने हत्या कर दी। साथ ही परिवार के 3 अन्य सदस्यों की भी हत्या कर दी गई है।

इस सामुहिक हत्याकांड की घटना पर ADG प्रयागराज प्रेम प्रकाश ने बताया कि “आरम्भिक जाँच से लग रहा है कि लूट के इरादे से आये बदमाशों ने वारदात को अन्जाम दिया है। लगता है कि बदमाशों ने सुबूत मिटाने के उद्देश्य से ही घर में आग लगायी हो। हालांकि अभी गहनता से जाँच की जा रही है। मौक़े पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम भी जाँच कर रही है। (Prayagraj News)

लोगों को इस घटना का पता तब लगा जब सुबह सुबह लोगों ने उठकर घर से धुआं निकलता देखा। लोगों ने इस घटना की सूचना तुरन्त ही पुलिस को दी। मृतकों में 55 वर्षीय राम कुमार यादव , 52 वर्षीय उसकी पत्नी कुसुम देवी, 25 वर्षीय बेटी मनीषा, 27 वर्षीय बहू सविता और 2 वर्षीय बच्ची मीनाक्षी शामिल हैं। (Prayagraj News)

यह भी पढ़ें- हम खुद आग बुझायेंगे..हमें नेताओं की ज़रूरत नहीं है, जहाँगीरपुरी हिंसा पर राजनीति करने वाले नेताओं को दोनों वर्गों ने मिलकर दिया क़रारा जवाबDelhi Violence, News In Hindi

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]