Punjab DSP Shot Dead: पंजाब में DSP गगनदीप भुल्लर की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पुलिस विभाग में मची खलबली

Punjab DSP Shot Dead: पंजाब में DSP गगनदीप भुल्लर की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पुलिस विभाग में मची खलबली

 

नाभा, पंजाब: Punjab DSP Shot Dead- पंजाब के नाभा में DSP गगनदीप भुल्लर की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गयी है। बीती रात (बुधवार) अपने ही आवास पर DSP की लाश ख़ून से लथपथ मिली है। गगनदीप भुल्लर पटियाला SOG (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) में तैनात थे।Punjab DSP Shot Dead

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार DSP गगनदीप भुल्लर को गोली उन ही की 32 बोर की निजी पिस्टल से चली है। बताया जा रहा है कि गगनदीप भुल्लर के पास घटना के समय उनकी सर्विस पिस्टल भी मौजूद थी, लेकिन उनकी मौत उनकी लाइसेंसी पिस्टल से हुई है। सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची थी और DSP गगनदीप भुल्लर के शव को अपने क़ब्ज़े में लेकर जाँच और अग्रिम कार्यवाही शुरु कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी में रखवा दिया है। (Punjab DSP Shot Dead)

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार DSP गगनदीप भुल्लर प्रतिदिन की तरह बुधवार की रात भी अपने आवास पर थे, अचानक घर में एक फ़ायर होने की आवाज़ गूँजी, फ़ायर होने की आवाज़ पर जब लोगों ने जाकर देखा तो DSP गगनदीप भुल्लर खून से लथपथ गोली लगे हुए बेसुध पड़े मिले। तुरन्त इसकी पुलिस को दी गयी। पुलिस तत्काल गगनदीप भुल्लर को हॉस्पिटल पहुँची जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। (Punjab DSP Shot Dead)

प्राप्त जानकारी के अनुसार DSP गगनदीप भुल्लर की मौत उनकी सर्विस रिवॉल्वर से न होकर उनकी 32 बोर की लाइसेंसी रिवॉल्वर की गोली लगने से हुई है। DSP गगनदीप भुल्लर ने जानबूझकर गोली चलायी अथवा गोली धोखे से चली है, या उनकी मृत्यु का कोई पहलू है..यह जाँच का विषय है। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से जाँच में जुटी है। (Punjab DSP Shot Dead)
यह भी पढ़ें- हॉस्पिटल से एम्बुलेंस न मिलने पर एक पिता को अपने बच्चे के शव को बाइक के बैग में डालकर ले जाने को मजबूर होना पड़ा, देखिये यह इमोशनल VideoSingrauli Viral News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]