Rae Bareli Road Accident: यूपी के रायबरेली में कार पर पलटा ट्रक,हादसे में 2 बच्चों सहित 5 की हुई मौत

Rae Bareli Road Accident: यूपी के रायबरेली में कार पर पलटा ट्रक,हादसे में 2 बच्चों सहित 5 की हुई मौत

रायबरेली, यूपी: Rae Bareli Road Accident
उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बीती रात एक ट्रक के कार के ऊपर पलटने से कार सवार 5 की मौत हो गयी है, मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। जबकि परिवार के 2 बच्चे और एक पुरुष को सकुशल निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए एक परिवार में किसी बच्चे का जन्मदिन था, और जन्मदिन की ख़ुशी मनाने के लिये दोनों परिवार होटल में खाना खाने गये थे।

बताया जा रहा है कि जिस अनियन्त्रित ट्रक से यह दुःखद हादसा हुआ, उस ट्रक में राख भारी हुई थी। जैसे ही अनियन्त्रित होकर ट्रक कर के ऊपर पलटा तो कार पूरे राख के ढेर के नीचे दब गयी। हादसा देखकर कुछ लोग तुरन्त मौक़े पर आये जल्दी-जल्दी राख हटाकर कार का शीशा तोड़कर और ड्राइवर और 2 बच्चों को कार से बाहर निकाला। हादसे में 2 की मौत तो घटनास्थल पर ही गयी थी। (Rae Bareli Road Accident)

हादसे में मरने वालों में 3 लोग एक ही परिवार के हैं। जबकि 2 लोग दूसरे परिवार के बताये जा रहे हैं। इस हादसे में 2 की मौत तो घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि 3 ने हस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं इस हादसे मे घायल लोगों में से एक का उपचार प्राइवेट नर्सिंग होम में हो रहा है, जबकि 2 को रायबरेली के ज़िला में एडमिट किया गया है। (Rae Bareli Road Accident)
यह भी पढ़ें- फुटपाथ पर रेडीमेड कपड़े बेचने वाले साधारण से आदमी के साथ 24 घण्टे रहते हैं 2 गनर तैनात, जानिये क्या है वजह?Etah News
देश दुनिया टुडे के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

 

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]