Rajasthan News: राजस्थान में अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत जबकि लगभग आधा दर्ज़न लोग घायल हो गये

Rajasthan News: राजस्थान में अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत जबकि लगभग आधा दर्ज़न लोग घायल हो गये

जयपुर :
Rajasthan News- राजस्थान के कोटा, दौसा और हनुमानगढ़ में आज (मंगलवार) सुबह अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत हो गयी जबकि आधा दर्ज़न से अधिक लोग घायल हो गये हैं। इनमें से कई लोगों की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। इन तीनों सड़क हादसों का शिकार हुए वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये हैं। एक हादसा राजस्थान के कोटा ज़िले में हुआ जिसमें 4 यात्रियों के शव बुरी तरह से बस में ही चिपक गये। इसके अलावा एक हादसा दौसा में और एक हनुमानगढ़ में भी हुआ है।

राजस्थान के कोटा ज़िले के सिमलिया थानाक्षेत्र में आज (मंगलवार) सुबह एक बस आगे-आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराई। इस स्लीपर कोच बस में कुल 45 सवारियां सवार थी जिन में से ज़्यादातर सोये हुए थे। इस हादसे में मौक़े पर ही 4 सवारियों की मौत हो गयी। (Rajasthan News)

इस हादसे में बस का अगला हिस्सा बहुत1 बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में घायल लोगों को वहां से वाहनों में गुज़र रहे लोगों ने अपने-अपने वाहन रोककर बस से लोगों को निकाला और अपने वाहनों से हॉस्पिटल पहुँचाया। इसके बाद कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुँची। कोटा में हादसे का शिकार हुई बस गुजरात से यूपी की तरफ़ आ रही थी। (Rajasthan News)

दूसरा हादसा राजस्थान में दौसा ज़िले में हुआ। यहाँ सोमवार की देर रात लगभग 3:00 बजे सैंथल इलाक़े के समीप एक डम्पर ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिलों पर 6 दोस्त सोमवार की शाम आगरा से खाटूश्याम जी के दर्शन करने जा रहे थे लेकिन जैसे ही यें लोग सीकर के पास पहँचे तो डम्पर की चपेट में आ गये। (Rajasthan News)

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]