Rakesh Tikait: राकेश टिकैत का दावा- गाँधी परिवार का एक सदस्य जायेगा जेल और 2024 में बेईमानी से फ़िर बनेगी भाजपा सरकार

Rakesh Tikait: राकेश टिकैत का दावा- गाँधी परिवार का एक सदस्य जायेगा जेल और 2024 बेईमानी से फ़िर बनेगी भाजपा सरकार

अमरोहा: Rakesh Tikait-
BKU (भारतीय किसान यूनियन) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने दावा किया है कि, गाँधी परिवार का एक सदस्य जेल जायेगा और 2024 में फिर बेईमानी से फ़िर बनेगी भाजपा सरकार सन- 2024 के लोकसभा चुनाव में फ़िर से केन्द्र में बेइमानी से बीजेपी सरकार बनायेगी, और यूपी के मौजूदा मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ गृहमन्त्री बनेंगे।

Rakesh Tikait

राकेश टिकैत यहाँ सूदनपुर बिजलीघर पर चल रहे किसानों के धरने में शामिल होने आये थे। इस अवसर पर राकेश टिकैत ने केन्द्र में पुनः बीजेपी की ही सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि “2024 में फ़िर से बेईमानी से बीजेपी केन्द्र में सरकार बनायेगी।” राकेश टिकैत ने कहा कि उंस सरकार में यूपी के मौजूदा मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ को गृहमन्त्री बनाया जायेगा, जो बुलडोज़र चलवायेंगे। (Rakesh Tikait)

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि “किसानों की असली लड़ाई तो 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद ही शुरु होगी, इस देश को अगर कोई बचा सकता है तो वह किसान है। राकेश टिकैत ने कहा कि “आज़ादी की लड़ाई में किसानों ने जिस प्रकार से अपना सब कुछ दाँव पर लगा दिया था, ठीक उसी प्रकार उसी जज़्बे के साथ फ़िर से आर-पार की लड़ाई लड़ने की ज़रूरत पड़ेगी है।” (Rakesh Tikait)
यह भी पढ़ें-  आगामी जनवरी में उत्तर प्रदेश में होने जा रहा है “ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023, उत्तर प्रदेश बनने जा रहा है उत्तम से सर्वोत्तम प्रदेश- कैबिनेट मन्त्री नन्द गोपाल नन्दीSaharanpur IIA News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]