Ram Janmabhoomi Trust and Rahul Yatra: राम मन्दिर के मुख्य पुजारी के बाद अब राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव ने की राहुल गाँधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की प्रशंसा, जानिये क्या कहा?

Ram Janmabhoomi Trust and Rahul Yatra: राम मन्दिर के मुख्य पुजारी के बाद अब राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव ने की राहुल गाँधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की प्रशंसा, जानिये क्या कहा?

 

 

Ram Janmabhoomi Trust and Rahul Yatra आजकल राहुल गाँधी की भारत ‘जोड़ो यात्रा’ की देश में ख़ूब चर्चा हो रही है। ऐसे में जहाँ आम जन का ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में ख़ूब साथ मिल रहा है, वहीं देश के बड़े-बड़े बुद्धिजीवी और सेलेब्रिटीज़ भी इस यात्रा में शामिल होकर राहुल गाँधी का हौंसला बुलन्द कर रहे हैं।Ram Janmabhoomi Trust and Rahul Yatra

हाल ही में जहाँ राम मन्दिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने राहुल गाँधी को एक पत्र लिखकर राहुल गाँधी और उनकी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की प्रशंसा की थी तो वहीं अब राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय ने भी राहुल गाँधी की प्रशंसा की। (Ram Janmabhoomi Trust and Rahul Yatra)

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय कहा कि “एक नौजवान (राहुल गाँधी) इस ठंड में देश में पैदल चल रहा है। यह अति प्रशंसनीय है…एक 50 साल का नौजवान देश को समझ रहा और 3000 किलोमीटर पैदल चल रहा है, तो हम इसकी प्रशंसा ही करेंगे।” (Ram Janmabhoomi Trust and Rahul Yatra)

चम्पत राय ने कहा कि “मैं तो कहता हूँ कि आप सब को भी हिन्दुस्तान की पदयात्रा करके भारत का अध्ययन करना चाहिये, न तो संघ और न ही देश के प्रधानमन्त्री ने उनकी यात्रा की आलोचना की है।” वहीं राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविन्द देव गिरि ने भी इस भारत जोड़ो यात्रा को स्वागत योग्य बताया। (Ram Janmabhoomi Trust and Rahul Yatra)

ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविन्द देव गिरि ने कहा कि “भारत माता का नाम लेकर जो भी कुछ करता है, वह कोई भी हो हम उसकी सराहना ही करेंगे। उनकी (राहुल गाँधी) यात्रा से भारत जुड़ रहा है, या नहीं? यह तो पता नहीं लेकिन राष्ट्र को ज़रूर जुड़ना चाहिये।” (Ram Janmabhoomi Trust and Rahul Yatra)
यह भी पढ़ें- हत्यारोपी पूर्व बीजेपी नेता के 4 मंज़िला होटल को प्रशासन ने 60 डाइनामाइट्स से ब्लास्ट कर किया ध्वस्तSagar BJP Leader Hotel Demolished

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]