Revari Road Accident: हरियाणा के रेवाड़ी में कार की बस के साथ ज़बरदस्त भिड़ंत में 5 की मौत जबकि दर्ज़नभर लोग घायल

Revari Road Accident: हरियाणा के रेवाड़ी में कार की बस के साथ ज़बरदस्त भिड़ंत में 5 की मौत जबकि दर्ज़नभर लोग घायल

रेवाड़ी,हरियाणा: Revari Road Accident- हरियाणा के रेवाड़ी में आज एक कार के डिवाइडर से उछलकर बस से टकराने की घटना में 5 युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी है, और लगभग एक दर्ज़न लोग घायल हो गये। हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने हादसे में घायल सभी लोगों को उपचार हेतु हॉस्पिटल भिजवाया।

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार हरियाणा के रेवाड़ी ज़िले के लाधूवास गाँव के निवासी कुछ युवक ब्रेजा कार में सवार होकर जयपुर की ओर जा रहे थे, अचानक कार का सलाहवास गाँव के समीप सन्तुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर के ऊपर से उछलकर जयपुर से दिल्ली की ओर जा हरियाणा रोडवेज की बस से जा टकराई।

इस हादसे में कार सवार 5 युवकों ने कार के अन्दर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि यह हादसा इतना भयंकर था कि देखने वालों की रूह कांप गयी, हादसे में मारे गये 5 लोगों में से मरने वाले एक युवक की तो गर्दन ही शरीर से अलग हो गयी। (Revari Road Accident)

इस हादसे में मरने वालों में सचिन, महेश, सोनू , कपिल व नितेश हैं, जो कि हरियाणा के रेवाड़ी जिले के लाधूवास गाँव के निवासी थे। वहीं इस ज़बरदस्त भिड़ंत में बस में सवार लगभग एक दर्ज़न बस यात्री भी घायल हो गये। (Revari Road Accident)
यह भी पढ़ें- खनन कारोबारी हाजी इक़बाल उर्फ़ बाल्ला की 203 करोड़ रुपये की सम्पत्ति ज़ब्तHaji Iqbal's Property Attached

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]