Saharanpur Accident: सहारनपुर के बेहट में ट्रक और वैन के बीच हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत

Saharanpur Accident: सहारनपुर के बेहट में ट्रक और वैन के बीच हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत

बेहट: Saharanpur Accident- सहारनपुर के बेहट क्षेत्र में बीती रात दिल्ली-यमुनोत्री हाई-वे पर ट्रक और मारुति वैन की ज़बरदस्त भिड़ंत होने से वैन में सवार एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गयी है। इस संबंध में सहारनपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने बताया कि इस हादसे में 3 की मौक़े पर ही मौत हो गयी, जबकि 3 महिलाओं की ज़िला हस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी।

Saharanpur Accident

यह हादसा बेहट के गंदेवड़ के समीप रविवार की रात लगभग 9:00 बजे उस समय हुआ बेहट क्षेत्र के मिर्ज़ापुर गाँव के रहने वाले आदिल अपने कुछ परिजनों के साथ मारुति वैन से सहारनपुर हस्पताल में अपने परिवार की एक जच्चा को देखने आये थे, ये लोग जब हस्पताल से मिलकर वापस लौट रहे थे तो गंदेवड़ के पास मीरगढ़ गाँव मे सामने से आ रहे एक ट्रक ने इनकी मारुति वैन को टक्कर मार दी।

इस हादसे में आदिल पुत्र फ़ुरकान, मशकूर पुत्र मन्ज़ूर, रुख़सार पत्नी मशकूर और असमां पत्नी आदिल की तो मौक़े पर ही मौत हो गयी, जबकि रिहाना पत्नी सलीम, सुल्ताना पत्नी फ़ुरकान और फ़ुरकाना को गंभीर रूप से घायल अवस्था में उपचार के लिये बेहट सीएचसी लाया गया, लेकिन इन्हें चिकित्सकों ने ज़िला हस्पताल रेफर कर दिया था, जहाँ पर 3 की उपचार के दौरान मौत हो गयी। (Saharanpur Accident)
यह भी पढ़ें- सावधान! यह मात्र ख़बर नहीं बल्कि अलर्ट है…70 वर्षीय बुज़ुर्ग को अश्लील बातें और न्यूड व्हाट्सएप्प कॉल करके जालसाजों ने ठगे 18 लाख रुपयेWhatsApp Nude Call Scam

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]