Saharanpur boy selected in Under 19Asia Cup- सहारनपुर के बेरखेड़ी गाँव का लड़का अंडर 19 एशिया कप में दिखाएगा अपनी गेंदबाज़ी का जलवा

Saharanpur boy selected in Under 19Asia Cup- सहारनपुर के बेरखेड़ी गाँव का लड़का अंडर 19 एशिया कप में दिखाएगा अपनी गेंदबाज़ी का जलवा

सहारनपुर:  (उत्तर प्रदेश): Saharanpur boy selected in Under 19Asia Cup
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद के एक छोटे से गाँव बेरखेड़ी हिन्दू निवासी वासु वत्स को उनकी मेहनत और लगन के अनुसार विश्व को अपनी खेल प्रतिभा दिखाने का अवसर मिल ही गया है। वासु वत्स का इंडिया अंडर 19 क्रिकेट टीम में तेज़ गेंदबाज़ के रूप में चयन हुआ है।

इस संबंध में वासु वत्स के पिता सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि “23 दिसम्बर से UAE के आबूधाबी में होने वाले अंडर-19 एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए तेज़ गेंदबाज़ के रूप में 20 सदस्यीय क्रिकेट टीम में चुना गया है। यह सूचना उनके बेटे वासु ने ख़ुद फोन करके दी।”

Saharanpur boy selected in Under 19Asia Cup

वासु वत्स के चयन की सूचना मिलते ही उनके परिवार सहित पूरे गाँव मे ख़ुशी की एक लहर सी दौड़ गई है। वासु के परिवार में सभी लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं। गाँव के लोगों के अलावा क्षेत्रवासी भी वासु वत्स के घर पहुँचकर परिवार को शुभकामनाएं दे रहे हैं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वासु वत्स की प्रासिद्धि और उज्ज्वल भविष्य की कामना कर रहे हैं। (Saharanpur boy selected in Under 19Asia Cup)

ये भी पढ़ें- अमेरिका के केंटकी राज्य में भयानक बवण्डर,50 से अधिक लोगों की मौतStorm in america

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]