Saharanpur Crime News: सहारनपुर में फ़र्ज़ी इनकम टैक्स कमिश्नर एक गनर सिपाही के साथ गिरफ़्तार

Saharanpur Crime News: सहारनपुर में फ़र्ज़ी इनकम टैक्स कमिश्नर एक गनर सिपाही के साथ गिरफ़्तार

सहारनपुर: Saharanpur Crime News- उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में आज ज़िला आबकारी विभाग और थाना जनकपुरी प्रभारी अविनाश की टीम द्वारा की गयी एक बड़ी कार्यवाही में एक फ़र्ज़ी इनकम टैक्स अधिकारी को गनर के साथ गिरफ़्तार करने में सफ़लता हाथ लगी है।Saharanpur Crime News

यह फ़र्ज़ी इनकम टैक्स कमिश्नर अधिकारियों को अपने फ़र्ज़ी पद का दबाव बनाकर अवैध कार्य कराने और लोगों से ठगी करने का काम कर रहा था। सहारनपुर पुलिस के अनुसार गिरफ़्तार हुआ एक आरोपी गगनदीप पुत्र अमर सिंह ग्राम बरसी थाना थाना तीतरों सहारनपुर है, जबकि दूसरा आरोपी सन्नी पुत्र वीरेन्द्र सिंह ग्राम काठा थाना कोतवाली बागपत है जो कि वर्तमान में सहारनपुर ज़िला कारागार में आरक्षी के पद पर तैनात है। (Saharanpur Crime News)

पुलिस के अनुसार आरोपी गगनदीप ने आबकारी अधिकारी वरुण कुमार से अपनी पत्नी के जन्मदिन की पार्टी होने की बात कहकर 10 पेटी रॉयल स्टैग शराब की डिमांड की थी, जैसे आरोपी एक किराये की इंनोवा कार करके आबकारी कार्यालय शराब लेने आया तो जनकपुरी पुलिस की संयुक्त टीम ने फ़र्ज़ी इनकम टैक्स कमिश्नर को गनर के साथ धर दबोचा। (Saharanpur Crime News)

जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो बताया कि आरोपित गगनदीप ने एक फ़र्ज़ी आईडी कार्ड इनकम टैक्स जॉइंट कमिश्नर पद नाम का बनाकर उसके ऊपर अपनी फोटो चिपकायी, और जनपद सहारनपुर के अधिकारियों की लिस्ट के अनुसार उन्हें ख़ुद को इनकम टैक्स कमिश्नर बताकर संपर्क करता था।

जबकि दूसरा आरोपी सिपाही सन्नी कभी वर्दी में कभी सादे कपड़ों में उसके गनर के रूप में काम करता था। यें दोनों किराये की एक इंनोवा गाड़ी लेकर लोगों और अधिकारियों पर अपना रोब झड़ते थे। (Saharanpur Crime News)
रिपोर्ट: नजम मंसूरी- सहारनपुर
यह भी पढ़ें- जानिये बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने अपनी ही सरकार के ख़िलाफ़ ऐसा क्या बयान दे दिया कि देश-प्रदेश की राजनीति का माहौल ही गर्म हो गया?

Sadhvi Pragya Singh

 

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]