Saharanpur News: आदमखोर कुत्तों के झुण्ड ने 2 वर्षीय बालिका को नोच नोचकर मार डाला, परिजनों को मात्र एक हड्डी और कुछ फटे कपड़े शेष मिले

Saharanpur News: सहारनपुर के थाना तीतरो के गाँव झाड़वन में खूँखार कुत्तों के झुण्ड ने एक दो वर्षीय मासूम बच्ची को नोच नोचकर खा जाने की दुःखद घटना का मामला सामने आया है। यहाँ मुख्य मार्ग पर ही एक कोल्हू लगा है जिस पर यूपी के शामली ज़िले की कैराना तहसील के मांवी गाँव के घुमंतू जाति के कुछ श्रमिक कोल्हू में ईंधन झोंकने का काम करते हैं।

आज सुबह दिन निकलने से पहले इन श्रमिकों की एक 2 वर्षीय कोयल नाम की बच्ची माँ सोनिया के साथ झोपड़ी में सो रही थी कि सुबह सुबह वहाँ कुत्तों का एक झुण्ड बालिका को सोते हुए दबोचकर अपने साथ ले गये। यहाँ तक कि बच्ची के परिजनों को उसकी चीख तक भी सुनाई नहीं दी। थोड़ी देर बाद जब बच्ची की माँ की आँख खुली तो बेटी को अपने बराबर में न देखकर उसने शोर मचाया। फ़िर मृतक बच्ची का बाप लोकेंद्र और अन्य कई श्रमिक बच्ची को ढूंढने निकल पड़े।

जब थोड़ी दूरी पर ही गन्ने की खोई के प्लाट में बच्ची के फटे हुए कपड़े मिले और साथ ही कई जगह खून और बच्ची को घसीटे जाने के निशान मिले तो ग्रामीणों ने जब आस-पास के खेतों में बच्ची को तलाश किया तो एक जगह पर एक कुत्ते के मुँह में बच्ची के मांस का टुकड़ा और एक हड्डी मिली। ग्रामीणों ने उस कुत्ते को घेरकर मौक़े पर ही मार डाला।

ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पीआरवी वैन मौक़े पर पहुँची और आवश्यक जानकारी जुटाकर वापस लौट गई। जबकि मृतक बालिका के परिजनों ने समाचार लिखे जाने तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। ग्राम प्रधान वसीम चौधरी, ग़य्यूर और मुस्तक़ी आदि लोगों ने प्रशासन से आवारा घूमने वाले खूंखार कुत्तों पर अंकुश लगाये जाने की माँग की है। (Saharanpur News)

सहारनपुर में आदमखोर कुत्तों के झुण्ड ने 2 वर्षीय बालिका को नोच नोचकर मार डाला
रिपोर्ट: सुहैल ख़ान, गंगोह

यह भी पढ़ें- यूपी के सीतापुर में मस्जिद के बाहर जुलूस में महन्त ने विशेष वर्ग की बहन-बेटियों का रेप करने की दी धमकीSitapur Mahant Bajrang Muni controversial statement

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]