महाराष्ट्र के सांगली में परिवार के 9 सदस्यों की मौत के मामले में हुआ बड़ा खुलासा,परिवार ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि इस कारण से हुई थी मौतें-Sangli Maharashtra News

महाराष्ट्र के सांगली में परिवार के 9 सदस्यों की मौत के मामले में हुआ बड़ा खुलासा,परिवार ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि इस कारण से हुई थी मौतें-Sangli Maharashtra News

सांगली, महाराष्ट्र: Sangli Maharashtra News-
महाराष्ट्र के सांगली जिले में अभी हाल में कुछ दिन पूर्व दो भाइयों के एक परिवार के 9 लोगों की हुई मौतों के मामले में एक बड़ा ख़ुलासा हुआ है। पुलिस द्वारा की गई इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है कि इन 9 लोगों को एक तान्त्रिक व उसके ड्राइवर ने कथित तौर पर स ज़हर देकर मार डाला था।

इस संबंध में सांगली पुलिस ने बताया कि “पुलिस द्वारा दोनों ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। हालांकि इसे पहले आत्महत्या का मामला माना जा रहा था।” बता दें कि विगत 20 जून को सांगली के म्हैसल गाँव से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित दोनों भाइयों के परिवार के 9 लोगों के शव बरामद हुए थे। इन में एक भाई शिक्षक व दूसरा भाई पशु चिकित्सक था। (Sangli Maharashtra News)

Desh Duniya Today के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिये इस लिंक पर क्लिक करें

मामले की आरंभिक जाँच पड़ताल में माना जा रहा था कि परिवार पर बड़े क़र्ज़ होने के कारण परिवार ने सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली थी। लेकिन अब इस मामले की जाँच के बाद कोल्हापुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक मनोज कुमार लोहिया ने बताया कि “हमने एक तान्त्रिक व उसके ड्राइवर को इस मामले में हत्या के आरोप में अरेस्ट किया है।..इस मामले की जाँच में सामने आया है कि इन दोनों ने ही कथित तौर पर परिवार के 9 लोगों को ज़हर देकर मारा था।” (Sangli Maharashtra News)
यह भी पढ़ें- अमेरिका में एक बन्द ट्रक में मिले 46 लोगों के शव, घटना से टेक्सास शहर में मची दहशतWorld Hindi News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]