Singer Bhupendra Singh No More: देश के प्रसिद्ध गायक भूपेन्द्र सिंह का 82 वर्ष की आयु में निधन, फ़िल्म जगत में शोक की लहर

Singer Bhupendra Singh No More: देश के प्रसिद्ध गायक भूपेन्द्र सिंह का 82 वर्ष की आयु में निधन, फ़िल्म जगत में शोक की लहर

Singer Bhupendra Singh No More- हिन्दी सिनेमा के प्रसिद्ध पार्श्व गायक भूपेन्द्र सिंह पिछले लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। भूपेन्द्र सिंह के निधन की ख़बर उनकी पत्नी और साथी गायिका मिताली सिंह ने दी।

मुम्बई:– भारतीय सिनेमा के प्रसिद्ध पार्श्व गायक भूपेन्द्र सिंह का 82 वर्ष की आयु में आज (सोमवार) शाम निधन हो गया। भूपेन्द्र सिंह के निधन की ख़बर उनकी पत्नी और सह- गायिका मिताली सिंह ने दी। भूपेन्द्र सिंह पिछले काफ़ी समय से बीमार चल रहे थे। उनकी मृत्यु से बॉलीवुड में शोक की लहर का माहौल व्याप्त है। (Singer Bhupendra Singh No More)

भूपेन्द्र सिंह ने जहाँ मौसम, आहिस्ता-आहिस्ता, थोड़ी सी बेवफ़ाई, बाज़ार और ऐतबार जैसी बहुत सी फ़िल्मो के गीतों को अपनी ख़ूबसूरत आवाज़ दी वहीं उन्होंने अपनी पत्नी मिताली सिंह के साथ ‘राहों पे नज़र रखना, होंठो पे दुआ रखना, आ जाये कोई शायद.. दरवाज़ा खुला रखना जैसी बहुत सी ग़ज़लें देकर भारतीय संगीत को समृद्ध बनाया। (Singer Bhupendra Singh No More)

भूपेन्द्र सिंह का जन्म 6 फरवरी वर्ष-1940 ई० को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। उनके पिता भी प्रोफेसर के साथ-साथ एक अच्छे संगीतकार थे। उनकी गायिकी की शुरुआत भी कभी AIR (आल इंडिया रेडियो) से हो हुई थी।
देश दुनिया टुडे परिवार की ओर से लीजेंड पार्श्व गायक भूपेन्द्र सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है। (Singer Bhupendra Singh No More)
ये भी पढ़े- रूस में हुए हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में 3 की मौत, रेस्क्यू से पहले ही सभी शवों को भालूओं ने बनाया अपना निवालाHelicopter Crash In Russia

देश दुनिया टुडे के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिये इस लिंक पर क्लिक करें

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]