उत्तर प्रदेश: चंदौली में पुलिस द्वारा गैंगस्टर के घर दबिश के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में गैंगस्टर की बेटी की हुई मौत-Suspicious death of daughter of Chandauli gangster

  • उत्तर प्रदेश: चंदौली में पुलिस द्वारा गैंगस्टर के घर दबिश के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में गैंगस्टर की बेटी की हुई मौत

चंदौली : (Suspicious death of daughter of Chandauli gangster) यूपी के चंदौली ज़िले में गैंगस्टर कन्हैया यादव के घर पुलिस की छापेमारी के बाद उनकी बेटी रविवार को घर मे मृत पायी गई है। इसकी जानकारी लगते ही क्षेत्रवासियों की भीड़ घर पर जमा हो गई। मृतका निकट संबंधियों का आरोप लगाया कि लड़की को एक पुलिस अधिकारी ने बड़ी बेरहमी से पीट पीटकर मार डाला है।

मृतका के निकट संबंधियों के अनुसार गैंगस्टर कन्हैया यादव की मृतका लड़की को सैय्यदराजा थाने के SHO ने बेरहमी से कथित तौर पर ख़ूब पीटा था जिस के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस पर लड़की के मारने का आरोप लगाते हुए क्षेत्रवासियों ने मृतका के घर के पास पुलिस विरुद्ध विरोध प्रदर्शन भी किया।

जबकि इस संबंध में चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल का कहना है कि सैयदराजा थाने से पुलिस की टीम गैंगस्टर  कन्हैया यादव के घर ज़रूर गई थी लेकिन आरोपी के घर पर न मिलने के कारण पुलिस वहाँ से आगे निकल गई थी।” एसपी ने लड़की की मौत का कारण सूइसाइड या परिजनों द्वारा हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है। लेकिन पुलिस इस मामले की गहनता के साथ जाँच कर रही है। अगर जाँच में कोई पुलिस कर्मी दोषी पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें- भारतीय बुलडोज़र की गूँज पहुँची ब्रिटिश संसद तक, संसद में उठा मुस्लिमों के घरों को बुलडोजर से तोड़ने का मुद्दा तो केन्द्रीय मंत्री का लगा बुराDiscussion of Indian Bulldozer in British Parliament

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]