T-20 World Cup-मात्र एक घण्टे में ही बिक गये India/Pak वर्ल्डकप मैच के टिकट, 23 अक्टूबर को होगा क्रिकेट महा-मुक़ाबला

T-20 World-मात्र एक घण्टे में ही बिक गये India-Pak वर्ल्डकप मैच के टिकट, 23 अक्टूबर को होगा क्रिकेट महा-मुक़ाबला-T20 World Cup,India/Pak

न्यूज़ डेस्क: 
T-20 World Cup- अक्सर भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर दुनियाभर में बहुत क्रेज रहता है। अब से क़रीब 8 महीनों बाद 23 अक्टूबर 2022 को भारत-पाकिस्तान के बीच T-20 वर्ल्डकप का एक बड़ा मुक़ाबला आस्ट्रेलिया के मेलबर्न में खेला जाना है। इस क्रिकेट मैच के लिये ICC द्वारा टिकट बिक्री की गई तो मात्र एक घण्टे के अन्दर ही सारे टिकट सोल्ड आउट हो गये। (T20 World Cup,India/Pak)

आपको बता दें कि ICC T-20 वर्ल्डकप के सभी मुक़ाबलों के अभी तक 2 लाख से अधिक टिकट बिक चुके हैं जिस में सबसे अधिक 60,000 टिकट केवल भारत-पाकिस्तान मुक़ाबले के हैं जो कि हाउसफुल की स्थिति है। वहीं भारत-पाकिस्तान मैच के अलावा T-20 वर्ल्डकप के फाइनल और इंग्लैंड व न्यूज़ीलैंड के बीच ऑस्ट्रेलिया के ग्रुप मुक़ाबलों के टिकट भी काफ़ी ज़्यादा सोल्ड आउट हो चुके हैं।T20 World cup Match Between India-Pakistan (T20 World Cup,India/Pak)

बता दें कि इण्डिया को Super-12 में पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश व 2 क्वालिफायर के साथ Group-2 में रखा गया है। इण्डिया पूरे वर्ल्डकप में कुल 5 मैच खेलेगा। सबसे पहला मुक़ाबला 23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान के साथ, दूसरा 27 अक्टूबर को Group-A के रनर-अप के साथ जबकि तीसरा मुक़ाबला 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के साथ और चौथा मुक़ाबला 2 नवम्बर को बांग्लादेश के साथ और पांचवा मुक़ाबला 6 नवम्बर को Group- B के विजेता के साथ होना है।

यह भी पढ़ें-अजब-ग़ज़ब: एक दर्ज़न बाघ भी मिलकर न कर सके छोटी सी जलमुर्ग़ी शिकार,वायरल हो रहा है वीडियोDozens of tigers could not hunt one duck

Author: Desh Duniya Today