T Rajaraja Singh Gets Bail: तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह को गिरफ़्तारी के कुछ ही घण्टों बाद मिली ज़मानत

T Rajaraja Singh Gets Bail: तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह को गिरफ़्तारी के कुछ ही घण्टों बाद मिली ज़मानत

तेलंगाना: T Rajaraja Singh Gets Bail-
तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह को अरेस्टिंग के कुछ ही घण्टों बाद ज़मानत मिल गयी है। गिरफ़्तारी के दौरान CRPC की धारा-41 का पालन नहीं किये जाने के बाद कोर्ट ने टी राजा सिंह की रिहाई का आदेश दिया है।

टी राजा सिंह को पैग़म्बर मुहम्मद साहब पर कथित कथित टिप्पणी को लेकर मामला दर्ज होने के बाद अरेस्ट किया गया था। लेकिन कोर्ट ने टी राजा सिंह को चेतावनी देने के साथ रिहा कर दिया गया है। (T Rajaraja Singh Gets Bail)

बता दें कि बीजेपी टी राजा सिंह ने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारुक़ी की कटु आलोचना करते हुए एक वीडियो जारी किया था। टी राजा सिंह को इस वीडियो में कथित तौर पर इस्लाम के विरुद्घ कुछ विवादित टिप्पणी करते हुए भी देखा गया। (T Rajaraja Singh Gets Bail)

पैग़म्बर मोहम्मद साहब पर विवादित करने के आरोप में भाजपा विधायक टी. राजा सिंह गिरफ़्तार

टी राजा सिंह के विरुद्ध धर्म के आधार पर समाज के बीच शत्रुता एवं वैमनस्यता को बढ़ावा देने, जान-बूझकर दुर्भावनापूर्ण कृत्यों से सम्बंधित IPC की विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत एक एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसमें समाज के किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं और धार्मिक विश्वासों का अपमान करना शामिल है। (T Rajaraja Singh Gets Bail)
यह भी पढ़ें- पैग़म्बर मोहम्मद साहब के अपमान जैसे उपद्रव फ़ैलाने वाले कृत्य का शीघ्र समाधान हो- मौलाना महमूद मदनीDeoband News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]