Telangana Fire-6 Died: घर में लगी भीषण आग में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की जलकर मौत, तेलंगाना मंचर्याला जनपद की घटना

Telangana Fire-6 Died: घर में लगी भीषण आग में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की जलकर मौत, तेलंगाना मंचर्याला जनपद की घटना

 

 

Telangana Fire-6 Died: तेलंगाना के मंचर्याला जनपद में (शुक्रवार) बीती देर रात एक एक बड़ी ही दिल दहलाने वाली घटना हो गई। यहाँ एक घर में लगी भीषण आग से एक ही परिवार के 6 सदस्यों की ज़िन्दा जलकर मृत्यु होने की ख़बर है।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौक़े पर पहुँची और घटना की जाँच-पड़ताल की। हालाँकि अभी आग लगने के सही कारणों का तो पता नहीं चल पाया है, पुलिस गहनता से मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। (Telangana Fire-6 Died)Telangana Fire-6 Died

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार इस अग्निकांड में एक 50 वर्षीय व्यक्ति शिवय्या, 45 वर्षीय पत्नी पद्मा , पद्मा की 23 वर्षीय भांजी मोनिका और उसकी 2 बेटियों की जलकर मृत्यु हो गयी है। पुलिस के अनुसार ने हादसे का शिकार हुए लोगों के पड़ोसियों ने शुक्रवार की रात लगभग 12:00 बजे शिवय्या के घर से आग की लपटें देखी। (Telangana Fire-6 Died)

इसके बाद पड़ोसियों ने घर में लगी भीषण आग की सूचना तत्काल गाँव वालों और स्थानीय पुलिस को दी। जब पुलिस और दमकल की टीमें घटनास्थल पर पहुँची तब तक पूरे घर में आग लग चुकी थी। घटना में घर में मौजूद 6 सदस्यों की मौत हो चुकी थी। (Telangana Fire-6 Died)
यह भी पढ़ें- मलेशिया में बृहस्पतिवार को हुई भूस्खलन की घटना में मरने वालों की संख्या हुई 22, 12 लोगों के अभी भी मलबे दबे होने की आशंकाMalaysia landslide Incident

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]