राजस्थान की वो दो ऑफ़िसर जिन्होंने लाखों की घूस लेने के बाद की शादी-those two officers of rajasthan who got married after taking bribe of lakhs

राजस्थान की वो दो ऑफ़िसर जिन्होंने लाखों की घूस लेने के बाद की शादी

जयपुर:
those two officers of rajasthan who got married after taking bribe of lakhs- दस लाख रुपए लेकर डोडा पोस्त तस्करों को भगाने के मामले में बर्ख़ास्त हुई SHO सीमा जाखड़ कल अपनी शादी की निर्धारित तिथि 28 नवम्बर को जोधपुर के मंडोर रोड स्थित मैरिज गार्डन में सुखराम कालीराणा के साथ वैवाहिक सूत्र में बंध गई है जबकि पुलिस द्वारा सीमा जाखड़ को फ़रार बताया जा रहा है।

 

आपको बता दें कि वर्ष-2014 बैच की राजस्थान पुलिस की उप-निरीक्षक सीमा जाखड़ सिरोही जनपद के बरलूट पुलिस थाने में SHO के पद पर तैनात थी, गत 14 नवम्बर की रात्रि को उस पर 10 लाख रुपये की घूस लेकर डोडा तस्करों को छोड़ने के आरोप में बर्ख़ास्त कर दिया था।

अब सीमा जाखड़ ने अपनी बरख़ास्तगी के बाद अपने इंस्टाग्राम से काफ़ी फ़ोटोज़ और वीडियो हटाने के बाद अपने प्रोफाइल फ़ोटो पर न्याय लिख दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 2 पोस्ट भी डालकर कमेंट लिखा है कि “मैं निर्दोष हूँ, जांच जारी है..मैं विभाग के लिए समर्पित रही हूँ, मुझे विभाग पर पूर्ण विश्वास है।” (those two officers of rajasthan who got married after taking bribe of lakhs)

राजस्थान में सिर्फ़ सीमा जाखड़ ही नहीं हैं जिसे रिश्वत काण्ड में बर्ख़ास्त किया गया है इससे पूर्व एसडीएम पिंकी मीणा पर भी ऐसा ही आरोप लगा था और उसने भी इसी तरह बरख़ास्तगी के बाद विवाह किया था। एसडीएम पिंकी मीणा को दौसा ज़िले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे निर्माण कम्पनी के एक प्रतिनिधि से 10 लाख रुपए की घूस की डिमांड करने के आरोप में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार किया गया था। जेल में बन्द पिंकी मीणा ने विवाह के लिए दस दिन की अन्तरिम जमानत लेकर जज से शादी की थी।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज में सड़क हादसे में 5 की मौत, एक ही बाइक पर सवार थे पाँचो 

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]