आंध्र प्रदेश में ट्रेन की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत,मुख्यमंत्री वाई.एस जगन मोहन रेड्डी ने इस हादसे पर जताया दु:ख-Train accident in Andhra Pradesh 6 people have died

आंध्र प्रदेश: Train accident in Andhra Pradesh 6 people have died- आंधप्रदेश के श्रीकाकुलम जनपद में देर रात एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। यहाँ कोणार्क एक्सप्रेस की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुवाहाटी जाने वाली एक खड़ी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रैन के कुछ यात्री ट्रैन से उतरकर जब दूसरे रेलवे ट्रैक पर गये तो अचानक दूसरी ओर से आ रही कोणार्क एक्सप्रेस ट्रैन की चपेट में आ गये।

बताया जा रहा है कि गुवाहाटी जा रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रैन कुछ तक़नीकी ख़राबी के चलते बटुवा ग्राम के निकट रूकी हुई थी। ट्रेन रूकी होने से कुछ यात्री ट्रेन से उतरकर दूसरे ट्रैक पर जा खड़े हुए। कि तभी दूसरे ट्रैक पर कोणार्क एक्सप्रेस आ रही थी, ऐसे में ट्रैक पर खड़े लोग दूसरी ट्रेन की चपेट में आ गये। (Train accident in Andhra Pradesh 6 people have died)

श्रीकाकुलम पुलिस अधीक्षक जी.आर राधिका ने फोन पर ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि “अब तक हम ने छह शवों की पहचान कर ली है। और राजकीय रेलवे पुलिस यह पता लगाने के लिये घटनास्थल पर पहुँच रही है कि इस हादसे में कहीं और कुछ लोग तो हताहत तो नहीं हुए है?” (Train accident in Andhra Pradesh 6 people have died)

इस बीच आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस जगन मोहन रेड्डी ने इस दर्दनाक हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने श्रीकाकुलम जनपद के अधिकारियों को राहत कार्य और घायलों को समुचित चिकित्सा सुविधायें उपलब्ध कराने के निर्देश दे दिये हैं। (Train accident in Andhra Pradesh 6 people have died)

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]