Truth About Udit Narayan Heart Attack News: प्रसिद्ध पार्श्वगायक उदित नारायण के हार्ट अटैक की अफ़वाहों से फैन्स को लगा झटका? जानिए क्या है सच्चाई?

Truth About Udit Narayan Heart Attack News: प्रसिद्ध पार्श्वगायक उदित नारायण के हार्ट अटैक की अफ़वाहों से फैन्स को लगा झटका? जानिए क्या है सच्चाई?

 

मुम्बई: Truth About Udit Narayan Heart Attack News- आज बॉलीवुड के प्रसिद्ध पार्श्वगायक उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की अफ़वाहों से सोशल मीडिया में ख़ूब हलचल देखी जा जा रही है। कुछ लोग तो इन अफ़वाहों को सच मानकर उदित नारायण को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।

लेकिन कुछ लोग इस अफ़वाह की पुष्टि के लिये कि, क्या वास्तव में पार्श्वगायक उदित नारायण को हार्ट अटैक आया है? गूगल पर ख़ूब सर्च कर रहे हैं। इस अफ़वाह के वायरल होने के बाद अब उदित नारायण के मैनेजर की ओर से एक अपडेट आया है।

जिसमें उदित नारायण के मैनेजर इन ख़बरों को अफ़वाह क़रार देते हुए वायरल हो रही हार्ट अटैक आने की ख़बरों का खण्डन करते हुए कहा है “कि कल रात से ही उनके पास ऐसे आअनगिनत फ़ोन कॉल्स आ रहे हैं।” (Truth About Udit Narayan Heart Attack News)Truth About Udit Narayan Heart Attack News

उदित नारायण के मैनेजर का कहना है कि “कल रात उनकी और उदित नारायण से इस बारे में बात हुई थी, उन्होंने ने भी इन फ़ेक न्यूज़ अथवा अफवाहों पर हैरानी जताई है। और वे इस अफ़वाह से काफ़ी परेशान हैं।

दरअसल उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की अफ़वाह सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड मे बनी हुई है। इन फ़ेक ख़बरों के आधार पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बहुत से लोग श्रद्धांजलि देने जैसे पोस्ट्स कर रहे हैं। (Truth About Udit Narayan Heart Attack News)

लेकिन यह झूठी ख़बर आख़िर किसने फ़ैलाई है? फ़िलहाल इसका तो सही पता नही चल पा रहा है, लेकिन मीडिया के ज़रिये एक अहम जानकारी जो सामने आयी है, वो यह है कि जिस फोन नम्बर से यह झूठी ख़बर अथवा अफ़वाह फ़ैलाई गयी है, वह फ़ोन नम्बर नेपाल का है। (Truth About Udit Narayan Heart Attack News)
यह भी पढ़ें- सहारनपुर में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं 5 की मौत, बेहट में 3 और रामपुर मनिहारान में 2 की मौतSaharanpur Road Accident

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]