Tumkuru Accident: कर्नाटक के तुमकुरु ज़िले में ट्रक और क्रूज गाड़ी के बीच हुए सड़क हादसे में 9 की मौत और 13 घायल

Tumkuru Accident: कर्नाटक के तुमकुरु ज़िले में ट्रक और क्रूज गाड़ी के बीच हुए सड़क हादसे में 9 की मौत और 13 घायल

तुमकुरु,कर्नाटक: Tumkuru Accident-
कर्नाटक के तुमकुरु ज़िले के शिरा तालुक में बलेनहल्ली गेट के समीप आज (गुरुवार) सुबह एक ट्रक और क्रूज गाड़ी के बीच हुए भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गयी है जबकि 13 लोग घायल हो गये हैं। हादसे में घायल लोगों को उपचार हेतु ज़िला हस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह हादसा यह हादसा शिरा तालुक में कालखम्बेला के समीप आज सवेरे लगभग 4:00 बजे के आसपास हुआ। जिसमें गाड़ी ओवरटेक करने के प्रयास के दौरान ट्रक और क्रूज गाड़ी आपस में टकरा गये। जिससे 9 लोगों की मौत हो गयी। क्रूज गाड़ी में कुल 22 लोग सवार थे। (Tumkuru Accident)

हादसे में घायल 11 को उपचार हेतु तालुक के ज़िला हस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ़िलहाल मृतकों के नाम और स्थान की कोई जानकारी नहीं है। हादसे का शिकार हुए सभी लोग कर्नाटक से बेंगलुरू में जाकर मजदूरी करने का काम करते थे। इस हादसे में मारे गये लोगों के शवों के पास बिखरे पड़े मकई के दानों को देखकर राहगीरों के आँसू छलक पड़े। (Tumkuru Accident)

यह भी पढ़ें- जब मौत के 12 घण्टों बाद ताबूत से ज़िन्दा निकल आयी 3 साल की बच्ची, लेकिन इसके बाद जो हुआ वह और भी बुरा थाGirl was alive in the coffin

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]