Una Road Accident: हिमाचल के ऊना में हुए एक सड़क हादसे में कार सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Una Road Accident: हिमाचल के ऊना में हुए एक सड़क हादसे में कार सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत

ऊना,हिमाचल: Una Road Accident-
हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक तेज़ गति में कार के खम्बे से टकराकर खेत में जा गिरने की दुर्घटना में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गयी। दर्दनाक हादसा हुआ है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने पाँचों शवों को क़ब्ज़े में लेकर घटना की जाँच शुरु कर दी है।Una Road Accident

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिमाचल प्रदेश के ऊना ज़िले के कुठार कलां गाँव में बीती रात यह दर्दनाक हुआ। इस हादसे में मारे गये युवकों में 2 युवक सलोह हरोली, 1 युवक झलेड़ा ऊना, 1 युवक हाजीपुर (नंगल पंजाब) तथा 1 युवक एक सनोली माजरा निवासी है। (Una Road Accident)

शनिवार की रात को पंजाब के नम्बर की कार हिमाचल के ऊना कुठार कलां में तेज़ गति के साथ बिजली के खम्भे से टकराकर सड़क के किनारे खेतों में जा गिरी गिरी थी। हादसे के बाद आसपास के गाँव के गाँवों के लोग घटनास्थल पहुँचे, ग्रामीणों ने पहले पाँचों मृतकों को कार से बाहर निकाला, इसके बाद पुलिस को सूचना दी। (Una Road Accident)

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार हादसे में मृतकों की पहचान राजन जसवाल पुत्र कुलदीप जसवाल व अमल पुत्र नन्दलाल निवासी सलोह, विशाल चौधरी उर्फ़ अमनदीप पुत्र बलदेव सिंह निवासी माजरा पंजाब, सिमरनजीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल, रुपनगर पंजाब और अनूप सिंह पुत्र जनकराज निवासी झलेड़ा के रूप में हुई है। (Una Road Accident)
यह भी पढ़ें- अफ़ग़ानिस्तान में प्रशिक्षण के दौरान हुआ अमेरीकी ब्लैक हॉक हेलिकॉप्टर क्रैश, हादसे में 3 की मौतAfghanistan Helicopter Crash

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]