उन्नाव: ट्रक ड्राइवर की पल भर की नींद ने कार सवार 4 लोगों को सुला दिया हमेशा की नींद में-Unnao Accident News

उन्नाव सड़क हादसा: ट्रक ड्राइवर की पल भर की नींद ने कार सवार 4 लोगों को सुला दिया हमेशा की नींद में-Unnao Accident News

उन्नाव, यूपी: Unnao Accident News
19 जून 2022: उत्तर प्रदेश के उन्नाव ज़िले में एक ट्रक और कार की आमने सामने की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि 2 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये हैं। घटना की सूचना पाकर मौक़े पर पहुँची पुलिस ने हादसे का शिकार हुए सभी लोगों को तुरन्त उपचार के लिये हॉस्पिटल पहुँचाया लेकिन इनमें से 4 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो चुकी थी।

यह भीषण हादसा आज (रविवार) सुबह हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ। जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 5:00 बजे लखनऊ से आगरा जा रहे एक ट्रक के ड्राइवर को नींद आने आने की वजह से ट्रक सड़क के डिवाइडर जाली को तोड़ते हुए वह दूसरी लेन में चला गया तो तेज़ रफ़्तार से इस लेन में सामने से आ रही एक कार ट्रक में जा भिड़ी। (Unnao Accident News)

इस हादसे में कार सवार 6 लोगों में से 4 की घटनास्थल पर ही मृत्युहो गई, जबकि 2 लोग बुरी तरह से ज़ख्मी हो गये।सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुँची यूपीडा की एम्बुलेंस से सभी को लखनऊ के लोकबन्धु हॉस्पिटल गया लेकिन चार लोग पहले ही सांस तोड़ चुके थे जिनको को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। (Unnao Accident News)
यह भी पढ़ें- युवाओं को जवानी में ही भूतपूर्व बनाने की योजना है यह ‘अग्निपथ’ योजना: कन्हैया कुमार

युवाओं को जवानी में ही भूतपूर्व बनाने की योजना है यह ‘अग्निपथ’ योजना: कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar’s statement on Agnipath)

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]