UP Kannauj News: जब मजदूर के बैंक एकाउंट में आये 310 करोड़ रुपये तो परिजनों ने शेख़ चिल्ली की तरह बना लिये बड़े-बड़े मंसूबे

UP Kannauj News: जब मजदूर के बैंक एकाउंट में आये 310 करोड़ रुपये, तो परिजनों ने शेख़ चिल्ली की तरह बना लिये बड़े-बड़े मंसूबे

कन्नौज, यूपी: UP Kannauj News
यूपी के कन्नौज जनपद में जब एक मजदूर के बैंक एकाउंट में 310 करोड़ रुपये आ गये तो पूरा परिवार अप्रत्याशित ख़ुशी से झूम उठा, और परिवार के सभी सदस्यों ने मन ही मन में अपनी अपनी इच्छाओं की भी एक लिस्ट तैयार कर ली। किसी ने बड़ी कार लेने का इरादा बनाया तो किसी ने बंगला, तो घर के मुखिया ने बेटी की शादी करने व बेटे को बिजनेस करवाने की रूपरेखा तक कर ली।

लेकिन पूरे परिवार के सभी सपने उस समय काफ़ूर हो गये जब अगली सुबह बैंक खाते में मात्र 129 रुपये ही बाक़ी पड़े मिले। अब मजदूर का पूरा परिवार अपनी फ़िर से पुरानी ज़िन्दगी में लौट आया है। आपको बता दें कि यह पूरा मामला यूपी के कन्नौज जनपद के छिबरामऊ क्षेत्र के कमालपुर गाँव का है। कमालपुर गाँव निवासी बिहारी लाल राजस्थान में एक ईंट भट्ठे पर ईंट बनाने का कार्य करता है। (UP Kannauj News)

इस परिवार में बिहारी लाल इनकी पत्नी सरिता व एक बेटा और एक बेटी हैं। बिहारी लाल के अनुसार वे ईंट भट्ठे पर मजदूरी करके 700 रुपये प्रति दिन की मजदूरी करते हैं। लेकिन बरसात के मौसम के चलते अब उनका परिवार अपने गृह जनपद कन्नौज लौट आया है। और अभी अपने गाँव कमालपुर में ही रह रहा है। (UP Kannauj News)

रविवार को जब बिहारी लाल को कुछ पैसों की ज़रूरत हुई तो वह अपने ही कमालपुर गाँव में बैंक मित्र के पास गये। बैंक मित्र ने जब उनका बैंक अकाउंट देखा तो वह चौंक गया। उसे लगा कि शायद उसे कुछ भ्रम हुआ हो..बैंक मित्र ने एक के बाद एक कई बार बैंक डिटेल चेक की तो हैरान रह गया। फ़िर उसने ग्राहक बिहारी लाल को बताया कि तुम्हारे खाते में तो एक एक या दो करोड़ रुपये नहीं बल्कि पूरे 310 करोड़ रुपये हैं।

http://in.opr.news/76f7833b220802hi_in?link=1&client=mini

बैंक खाते में इतनी रक़म की बात सुनकर बिहारी लाल इतना ख़ुश हुआ कि गाँव में हल्ला मचा दिया, और तुरन्त अपने घर पहुँचकर अपने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पूरा ही परिवार की ख़ुशी से पागल सा हो गया। जिसके बाद परिवार के सभी सदस्यों ने अपनी अपनी इच्छाओं के अनुसार अपने सपने पूरे करने की लिस्ट तैयार कर ली। (UP Kannauj News)

लेकिन जब अगले दिन सुबह बिहारी लाल बैंक से कुछ पैसे निकालने गये तो इस बार भी उसके होड़ गये यह देखकर कि उनके खाते में तो अब मात्र 129 रुपये ही शेष बचे हैं। यह जानकर परिवार में मायूसी छा गई है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद बैंक ने बिहारी लाल का वह एकाउंट ही सीज़ कर दिया है, जिसमें ग़लती से 310 करोड़ रुपये आ गये थे। (UP Kannauj News)
यह भी पढ़ें- OMG- महिला के मुँह को बिल समझकर घुस गया 4 फीट लंबा साँप, देखें वीडियो कैसे डॉक्टर ने निकाला साँप?OMGख़बर अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ शेयर ज़रूर करें,वेबपेज को सब्सक्राइब करने के लिए Bell आइकॉन पर क्लिक करें।

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]