यूपी में योगी सरकार का नाईट कर्फ़्यू लगाने का फ़ैसला, शनिवार से पूरे उत्तर प्रदेश में लगेगा नाइट कर्फ़्यू- UP Mein Laga Night Curfue

लखनऊ: UP Mein Laga Night Curfue

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने ओमिक्रॉन से बढ़ते ख़तरे को देखते हुए आज यूपी के सभी जनपदों में रात का कर्फ़्यू लगाने का बड़ा निर्णय लिया है। यह आदेश कल शनिवार से लागू होगा।

UP Mein Laga Night Curfue- कोरोना को लेकर हुई एक महत्वपूर्ण बैठक के बाद प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज शुक्रवार को यह निर्णय लिया है। यूपी में यह नाइट कर्फ़्यू रात्रि के 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक जारी रहेगा। उत्तर प्रदेश में कोविड के नए वैरिएंट ‘ओमिक्रॉन’ के दो नए मरीज सामने आए हैं।

उधर गुजरात राज्य के बाद मध्य प्रदेश की सरकार ने भी नाइट कर्फ़्यू लगाने का निर्णय लिया है। इन राज्यों में भी राज्य में रात 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक कर्फ़्यू जारी रहेगा। वहीं कर्नाटक राज्य सहित देश के कई अन्य राज्य क्रिसमस व नये वर्ष के जश्न पर पाबंदी लगा रहे हैं। (UP Mein Laga Night Curfue)

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव के एक और क़रीबी इत्र कारोबारी के यहाँ DGGI की टीम की छापेमारी, 150 करोड़ रुपये बरामदKanauj Itra karobari ke yaha DGGI ki chhapemari

 

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]