UP News Siddharthnagar: यूपी के सिद्धार्थनगर में बोलेरो ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, 8 लोगों की हुई मौत

UP News Siddharthnagar: यूपी के सिद्धार्थनगर में बोलेरो ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, 8 लोगों की हुई मौत

सिद्धार्थनगर:
उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में आज हुए एक बड़े सड़क हादसे में 8 लोगों के मौत की मौत होने का समाचार है। बताया जा रहा है कि यह हादसा सिद्धार्थनगर के जोगिया कोतवाली के NH-28 काले नमक ढाबे के समीप हुआ। जानकारी के अनुसार बारातियों को लेकर लौट रही एक अनियंत्रित बोलेरो कार ने एक खड़े हुए ट्रक को टक्कर मार दी।

इस हादसे 8 लोगों की मौत हो गयी। हादसे का शिकार हुई इस बोलेरो कार में कुल 11 लोग सवार थे। हादसे में घायल हुए 3 लोगों को उपचार हेतु सिद्धार्थनगर ज़िला हस्पताल से गोरखपुर के लिये रेफ़र किय गया है।UP News Siddharthnagar (UP News Siddharthnagar)

सिद्धार्थनगर में हुए इस सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। PMO की ओर से द्वारा किये गये ट्वीट में लिखा है कि “उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में हुआ सड़क हादसा अत्यन्त ही पीड़ादायक है और मेरी संवेदनायें शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें इस अपार दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें,साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना करता हूँ।” (UP News Siddharthnagar)

वहीं इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया। साथ ही मुख्यमंत्री घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश भी भी दिए। CM कार्यालय की ओर से किये गये ट्वीट में लिखा, कि “CM ने सिद्धार्थनगर में हुए सड़क हादसे में हुई जन हानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। CM ने मृतकों के शोक संतृप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। (UP News Siddharthnagar)
यह भी पढ़े- UP News: 16.5 करोड़ रुपये की दवाएं गोदाम में पड़ी-पड़ी तो एक्सपायर हो गई लेकिन जनता के इलाज के लिये नहीं मुहैया कराई गई

UP News: 16.5 करोड़ रुपये की दवाएं गोदाम में पड़ी-पड़ी तो एक्सपायर हो गई लेकिन जनता के इलाज के लिये नहीं मुहैया कराई गई

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]