Uttarakhand News Sad: उत्तराखण्ड के टिहरी गढ़वाल में खाई में गिरी बोलेरो कार. 6 लोगों की हुई मौत

Uttarakhand News: उत्तराखण्ड के टिहरी गढ़वाल में खाई में गिरी बोलेरो कार, 6 लोगों की हुई मौत

देहरादून:
Uttarakhand News, 6 people died in a car crash in Tehri Garhwal उत्तराखण्ड के टिहरी गढ़वाल जिले में आज (बुधवार) को हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गयी है। जानकारी के अनुसार ऋषिकेश-गंगोत्री हाई-वे पर कोटीगाड़ के समीप पश्चिम बंगाल के यात्रियों की एक बोलेरो कार टिहरी गढ़वाल से उत्तरकाशी जाते समय 50 मीटर गहरी खाई में गिर गयी।

खाई में गिरते ही कार में आग लग गई। इस हादसे में 6 लोगों की जलकर मौत हो गयी है। पुलिस के अनुसार यह हादसा आज दोपहर लगभग 3:30 बजे हुआ है। (Uttarakhand News, 6 people died in a car crash in Tehri Garhwal)

मीडिया में आ रही ख़बरों के अनुसार आज (बुधवार) दोपहर लगभग 3:30 बजे गंगोत्री राजमार्ग पर कंडीसौड़ तहसील के समीप कोटीगाड में बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरकर आज लग जाने के चलते कार सवार सभी 6 लोगों की जलकर मौत हो गयी। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार के खाई में गिरते ही आग लग लग गयी, जिससे सभी कार सवार यात्रियों की जलकर मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो कार उत्तराखण्ड का ही है। इस बारे में तहसीलदार किशन सिंह महन्त ने बताया कि “इस वाहन में 6 लोग सवार थे, जिसमें 5 पुरुष व 1 महिला यात्री शामिल हैं।” हादसे में मारे गये सभी मृतकों की शिनाख़्त की कार्यवाही की जा रही है। ((Uttarakhand News, 6 people died in a car crash in Tehri Garhwal))
यह भी पढ़ें- अमेरिका में एक 18 साल के लड़के ने स्कूल पर किया हमला 21 की मौत, इससे पहले अपनी दादी को गोली मारीDesh duniya today,World News In Hindi: देश दुनिया की लेटेस्ट न्यूज़, Hindi News Today

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]