Vaishali Road Accident: बिहार के वैशाली में दर्दनाक हादसा, ट्रक से कुचलकर महिलाओं और बच्चों सहित 12 की मौत

Vaishali Road Accident: बिहार के वैशाली में दर्दनाक हादसा, ट्रक से कुचलकर महिलाओं और बच्चों सहित 12 की मौत

 

वैशाली,बिहार: Vaishali Road Accident- बिहार के वैशाली में बीती रात एक भीषण सड़क दुर्घटना में 12 की मौत हो गयी है। यहाँ वैशाली के देसरी थानाक्षेत्र में एक ट्रक से कुचलकर महिलाओं और बच्चों सहित 12 लोगों की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार यें सभी लोग कहीं से भोज करके वापस लौट रहे थे तो इसी दौरान एक तेज़ गति से चल रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।Vaishali Road Accident

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गयी। घटना की सूचना के बाद मौक़े पर पहुँची पुलिस ने एंबुलेंस ने सभी शवों और घायलों को ज़िला हस्पताल पहुँचाया। पुलिस ने संबंधित ट्रक के चालक और हेल्पर को पकड़ लिया है। वैशाली के पुलिस अधीक्षक ने ट्रक चालक को पकड़े जाने की पुष्टि करते हुए कहा है कि “ट्रक चालक शराब के नशे में था या नहीं इसकी जानकारी के लिये मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। (Vaishali Road Accident)

हादसे के बाद RJD (राष्ट्रीय जनता दल) के विधायक मुकेश रोशन घटनास्थल पर पहुँचे और हादसे की जानकारी ली। PTI के अनुसार RJD विधायक मुकेश रोशन ने हादसे में महिलाओं व बच्चों सहित कुल 12 लोगों की मृत्यु होने की जानकारी दी है। RJD विधायक के अनुसार 9 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत जबकि 3 की हस्पताल ले जाते समय मौत हुई। (Vaishali Road Accident)

वैशाली में हुए इस भीषण सड़क हादसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, पीएम मोदी, सीएम नीतीश कुमार और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला सहित कई ने ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की। सीएम नीतीश कुमार ने हादसे में मारे गये लोगों के परिजनों को आर्थिक सहायता राशि देने की घोषणा की है। वहीं घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिये। (Vaishali Road Accident)
ये भी पढ़ें- असम में बिना जाँच ही कथित आरोपियों के घरों को बुलडोज़र से ढहाये जाने पर भड़का हाईकोर्ट, चीफ जस्टिस ने कहा ‘ऐसे तो देश में कोई भी महफ़ूज़ नहीं रहेगाGauhati High Court On Bulldozer

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]