Vidisha News: SAD मध्य प्रदेश में महिला ने प्रसाद की आड़ में 1 लड़की को दिया ज़हर, उपचार के दौरान लड़की की हुई मौत

Vidisha News- मध्य प्रदेश के विदिशा में आस्था की आड़ में हुई इस हत्या से के बाद अब किसी अनजान के हाथों दिया गया प्रसाद खाने से हिचक रहे हैं लोग।

मध्य प्रदेश: Vidisha News
मध्य प्रदेश के विदिशा में एक राह चलती महिला ने आस्था की आड़ में एक युवती को प्रसाद में ज़हर देकर मारने का मामला प्रकाश में आया है। यहाँ एक राह चलती महिला ने एक युवती को ज़हर मिला हुआ प्रसाद दिया, लेकिन जैसे ही युवती ने वह प्रसाद खाया तो उसकी हालत बिगड़ने लगी। कुछ लोगों ने युवती को उपचार के लिये तुरन्त हस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहाँ उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना मध्य प्रदेश विदिशा की राजीव कॉलोनी की है। कॉलोनी निवासी हर्षिता नाम की एक युवती अपने घर से निकलकर अपनी बहन को खाना देने के लिये कोचिंग सेंटर गई थी। लेकिन रास्ते में हर्षिता को एक राह चलती महिला ने प्रसाद दिया जिसे उसने बिना किसी संदेह के वह ज़हर मिला हुआ प्रसाद खा लिया। लेकिन प्रसाद खाते ही हर्षिता की तबियत बिगड़ गयी। (Vidisha News)

घटना की सूचना मिलने के बाद हस्पताल पहुँचे हर्षिता के पिता ने बताया कि “उनके पास कोचिंग सेंटर से फोन आया था कि आपकी बेटी को चक्कर आ रहे हैं, और वह उल्टियां कर रही है। जिसे ज़िला हस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोचिंग सेंटर में हर्षिता ने अपनी छोटी बहन को बताया कि कोचिंग आते समय उसे एक महिला ने प्रसाद खाने को दिया था। जिसे खाने के बाद ही उसकी तबीयत ख़राब होने लगी थी।

मृतक युवती के पिता ने पुलिस से आग्रह किया कि पुलिस जल्द से जल्द उस महिला का पता लगाये जिसने उनकी बेटी को प्रसाद में ज़हर देकर मार डाला है। ताकि उस हत्यारन महिला के हाथों उनकी बेटी की तरह अन्य बेटियां न मारी जायें। (Vidisha News)

वहीं पुलिस द्वारा मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया गया। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह सामने आयेगी। विदिशा पुलिस के अनुसार यह मामला ज़हर खुरानी का ही लग रहा है। लेकिन मौत ज़हर से ही हुई या नहीं इसकी पुष्टि तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो पायेगी। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जाँच में जुटी है।
यह भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ ने अपने 20 वर्ष पूर्व शुरु किये ‘हिन्दू युवा वाहिनी’ संगठन को पूरी तरह से किया बन्दHindu Yuva Vahini

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]