Vinod Kapri Tweet Gyanvapi: अचानक नहीं हुआ है यह ज्ञानवापी, यह नरेन्द्र मोदी की है 2024 की तैयारी- बोले फ़िल्म मेकर

Vinod Kapri Tweet Gyanvapi: अचानक नहीं हुआ है यह ज्ञानवापी, यह नरेन्द्र मोदी की है 2024 की तैयारी- बोले फ़िल्म मेकर

मुम्बई: Vinod Kapri Tweet Gyanvapi
देश में पनपे ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के बीच जाने माने फ़िल्म निर्माता विनोद कापड़ी ने ट्विटर पर लिखा है कि “ऐसा करके प्रधामन्त्री नरेन्द्र मोदी 2024 में होने वाले चुनाव की तैयारी कर रहे हैं।” अब विनोद कापड़ी के ट्वीट पर काफ़ी सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियायें दे रहे हैं।

फ़िल्म निर्माता विनोद कापड़ी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि “ज्ञानवापी अचानक नहीं हुआ है..यह साफ़-साफ़ नरेन्द्र मोदी की 2024 (आगामी चुनाव) की तैयारी है।” उन्होंने लिखा कि “मोदी को पता है कि मन्दी, ग़रीबी, भुख़मरी, महंगाई, बेरोज़गारी जैसी समस्याओं से मुक्ति के लिये 90% भीड़ को बार बार एक ही अफ़ीम सुंघाई जा सकती है।” (Vinod Kapri Tweet Gyanvapi)

विनोद कापड़ी के इस ट्वीट पर कुछ धर्मनिरपेक्ष यूज़र्स को छोड़कर बड़ी संख्या में तथाकथित राष्ट्रवादी यूज़र्स ने कापड़ी को ट्रोल किया है। इन्ही में से आलोचक विचारक नाम के एक यूज़र ने लिखा कि “आपको कितना वक़्त हो गया है अफ़ीम लेते लेते? अब तो हेवी डोज़ लगती होगी? वहीं भारत शाह नाम के यूज़र ने लिखा कि “अयोध्या तो झांकि है। यह नारा जब लगा था जाहिल?”

वहीं वसूली भाई श्री शनिचर नाम के यूज़र ने लिखा कि ” जब मैं पैदा हुआ था, तब भी अयोध्या. काशी और मथुरा के सम्मान की लड़ाई चल रही थी और ये कुक्कुर हमें बता रहा है कि अचानक से नहीं हुआ है जी।” (Vinod Kapri Tweet Gyanvapi)

संतोष यादव नाम के एक यूज़र ने लिखा कि “अगर तुझे पता है, तो फ़िर अपने भाईयों को बोले ज्ञानवापी मन्दिर हिन्दुओं को सौंप दें। सारा विवाद होख़त्म हो जायेगा और तुम लोग फ़िर मँहगाई, रोज़गार के मुद्दे पर मोदी जी को घेर सकते हो।”

सृष्टी कुलकर्णी नाम की यूज़र ने लिखा कि “2024 तो पक्का है उस के लिये मोदी को कुछ नहीं करना है। ज़रूरत है तो विपक्ष को यह सोचने की कि मोदी के सामने दूसरा कौन है जो टक्कर का है? बेरोज़गारी का तो ऐसा है कि कई सरकारे आ जाये कभी नहीं जायेगी। जिसको काम करना होता है, वो कही न कहीं, कुछ न कुछ कर ही लेता है।”

वहीं एक यूज़र महबूब ख़ान ने लिखा कि ” धर्म का बाज़ार बहुत गर्म है आजकल, यें संघी इस बाज़ार को बढ़ाने के लिये रोज़ एक नया ज़हरीला सामान बेचते हैं एंड भक्त।”

यह भी पढ़ें- रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर राज्य सरकार का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 2 पायलटों की मौत

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]