VIRAL NEWS: ख़बर ऐसी कि एक टीवी न्यूज़ एंकर को भी लाइव न्यूज़ पढ़ते हुए ऐसी हँसी आयी कि आगे न्यूज़ ही नहीं पढ़ सका

VIRAL NEWS: ख़बर ऐसी कि एक टीवी न्यूज़ एंकर को भी लाइव न्यूज़ पढ़ते हुए ऐसी हँसी आयी कि आगे न्यूज़ ही नहीं पढ़ सका

न्यूज़ डेस्क: VIRAL NEWS-
सोशल मीडिया पर एक विदेशी टीवी न्यूज़ चैनल के एंकर की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें न्यूज़ एंकर न्यूज़ की शुरुआत बिल्कुल सही अन्दाज़ में करता है, लेकिन न्यूज़ एंकर की अचानक न्यूज़ पढ़ते हुए हँसी छूट जाती है। हालाँकि न्यूज़ एंकर ख़ुद को संभालने का प्रयास भी करता है, लेकिन न्यूज़ पर आते ही फ़िर से उसको हँसी आ जाती है।

दरअसल टीवी न्यूज़ एंकर के सामने जो न्यूज़ है, वह एक ऐसे व्यक्ति की है जिसे कोर्ट ने 200 किलोमीटर की रफ़्तार से गाड़ी चलाने के जुर्म में जुर्माना न भरने के चलते 6 महीनों की सज़ा सुनाई है। जब 57 वर्षीय अपराधी से जज ने पूछा कि “आप इतनी रफ़्तार से गाड़ी क्यों चलाते.. हो तो अपराधी व्यक्ति ने जवाब दिया कि “मैं सभी काम तेज़ी से करता हूँ..। तो जज ने भी नहले पे दहला मारते हुए कहा कि “ठीक है मैं भी देखता हूँ कि तुम 6 महीने की सज़ा कितनी जल्दी काटकर आते हो?” (VIRAL NEWS)

बस न्यूज़ एंकर को जज की कही इसी बात को पढ़ते हुए ऐसी हँसी छूट जाती है कि, हालांकि आप आगे वीडियो में देख सकते हैं कि न्यूज़ एंकर ख़ुद को सामान्य करने का प्रयास करके फ़िर से न्यूज़ पढ़नी शुरु करता है लेकिन एंकर फ़िर जज की कही इसी बात “चलो देखता हूँ 6 महीने की सज़ा कितनी जल्दी काटकर आते हो? को पढ़कर अपना संयम खोते हुए हँस पड़ता है। (VIRAL NEWS)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को किसी Om Thanvi (ओम थानवी) ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ओम थानवी ने कैप्शन में लिखा कि “जब एंकर को मज़ा आ जाये..। बता दें कि इस वायरल वीडियो को अब तक (समाचार लिखे जाने तक) 114.7K यानि लाखों लोग देख चुके हैं। (VIRAL NEWS)
यह भी पढ़ें- सूटकेस में प्रेमी की लाश रखकर ट्रैन में रखने जा रही महिला गिरफ़्तार,लिव इन रिलेशनशिप का मामलाGhaziabad Crime

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]