Viral Statement Of Om Mathur: भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा ‘मैंने जो खूँटा गाड़ दिया तो उसे मोदी भी नहीं हिला सकते’- कहीं यह पीएम मोदी को चुनौती तो नहीं?

Viral Statement Of Om Mathur: भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा ‘मैंने जो खूँटा गाड़ दिया तो उसे मोदी भी नहीं हिला सकते’- कहीं यह पीएम मोदी को चुनौती तो नहीं?

 

 

अजमेर: Viral Statement Of Om Mathur- आजकल बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ओम माथुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। जिसमें ओम माथुर बोलते हुए कह रहे हैं कि “जिस आदमी का टिकट मैंने फ़ाइनल कर दिया, पीएम मोदी भी उसका टिकट नहीं काट सकते हैं…मैं जहाँ भी खूँटा गाड़ देता हूँ, उसके बाद उसे कोई नहीं हिला सकता है।”Viral Statement Of Om Mathur

यह वायरल वीडियो राजस्थान के अजमेर का है जहाँ बीजेपी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर अजमेर की परबतसर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित बीजेपी की जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। जन आक्रोश रैली की इस वीडियो में ओम माथुर आगे कह रहे हैं कि “चाहे लिस्ट जयपुर से जाये या दिल्ली से.. मेरे खूँटा गाड़ने के बाद उसे कोई नहीं हिला सकता, इसलिये कोई ग़लतफ़हमी मत पालना।” (Viral Statement Of Om Mathur)

उन्होंने कहा “अब तो मैं केन्द्रीय चुनाव समिति का सदस्य भी हूँ। अब ओम माथुर के इस बयान को लेकर राजनीतिक गलियारों में ख़ूब चर्चा हो रही है। कुछ लोग जहाँ बीजेपी नेता ओम माथुर के इस बयान को सीधा प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी में जारी गुटबाज़ी के बीच अपनी ताक़त का एहसास कराने की ब्यानबाज़ी बता रहे हैं। (Viral Statement Of Om Mathur)

आपको बता दें कि अब से कुछ समय बाद वर्ष-2023 में देश के 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। जिनमें पूर्वोत्तर के 4, दक्षिण भारत के 3 राज्यों के साथ मध्यप्रदेश व राजस्थान भी शामिल हैं। इन विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। ओम माथुर का यह बयान भी राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव के परिपेक्ष्य में है। (Viral Statement Of Om Mathur)
यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश के रीवा में जिस एक लड़की को बड़ी बेरहमी से पीटते हुए व्यक्ति को मुस्लिम बताकर सोशल मीडिया पर भ्रम फ़ैलाया गया वह पंकज त्रिपाठी निकलाReva Pankaj Tripathi News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]