Viral video Gujrat BJP: प्रदेश में शराबबन्दी के बावजूद मंच पर नशे में धुत्त बीजेपी नेता, आँख तक भी तो नहीं खुल पा रही

Viral video Gujrat BJP: प्रदेश में शराबबन्दी के बावजूद मंच पर नशे में धुत्त बीजेपी नेता,आँख तक भी तो नहीं खुल पा रही

गुजरात: Viral video Gujrat BJP
गुजरात में कहने को तो शराबबन्दी लागू है लेकिन इस शराबबन्दी के बावजूद प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी के एक भाजपा नेता की मंच पर पूरी तौर पर नशे में धुत्त बैठे हुए की वीडियो ख़ूब वायरल हो रही है। जिसे देखकर प्रदेश की शराबबन्दी व्यवस्था की हक़ीक़त का अन्दाज़ा लगाया जा सकता है।

 

दरअसल इस वायरल वीडियो में जो मंच पर नशे में धुत्त व्यक्ति दिखाई दे रहे हैं, वे गुजरात के छोटा उदयपुर के बीजेपी के ज़िलाध्यक्ष बताये जा रहे हैं। अब इस वीडयो के वायरल होने के बाद काँग्रेस और AAP (आम आदमी पार्टी) ने इसे लेकर बीजेपी पर सवाल खड़े कर दिये। जिसके बाद इस नेता को पार्टी से देना पड़ गया है। (Viral video Gujrat BJP)

बीजेपी नेता रश्मिकांत वसावा के इस वीडियो को गुजरात के काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने शेयर किया है। जिसके साथ लिखा “गुजरात में दारुबन्दी की हक़ीक़त बया करते हुई छोटा उदेयपुर के बीजेपी ज़िलाध्यक्ष। क्या यही है भाजपा सरकार की दारूबन्दी..? दारूबन्दी सिर्फ़ कागज़ों पर ही मौजूद है। क्योंकि यहाँ हर जगह दारू मिलती है।” (Viral video Gujrat BJP)

यह भी पढ़ें- बाराबंकी में हुए एक सड़क हादसे में 8 यात्रियों की मौत, 2 बसों में हुई ज़बरदस्त भिड़ंतBarabanki Road Accident

देश दुनिया टुडे के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिये इस लिंक पर क्लिक करें

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]