World News Turkey: तुर्की में सड़क हादसे के बाद बचाओ कार्य कर रहे लोगों को अनियंत्रित बस ने रौंदा, 35 लोगों की हुई मौत

World News Turkey: तुर्की में सड़क हादसे के बाद बचाओ कार्य कर रहे लोगों को अनियंत्रित बस ने रौंदा, 35 लोगों की हुई मौत

विश्व समाचार: तुर्की: World News Turkey-
तुर्की में एक सड़क हादसे के बाद घायलों को बचाने के प्रयास में जुटे बचावकर्मियों को अचानक पीछे से तेज़ गति में आ रही अनियंत्रित बस ने रौंदा, जिसमें कम से कम 35 लोगों की मौत हो गयी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दर्दनाक घटना दक्षिणी तुर्की से लगभग 250 किलोमीटर दूर हुई।

लेकिन वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ग़ज़ियांटेप के दक्षिण-पूर्वी प्रान्त के गवर्नर दावुत गुल के हवाले से बताया जा रहा है कि “पहले ही से हुई एक बस दुर्घटना के दौरान आपातकालीन बचावकर्मियो, पत्रकारों और मौक़े इकट्ठा हुई भीड़ में से 16 लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो दर्ज़न के आसपास लोग घायल हो गये हैं। (World News Turkey)

वहीं तुर्की के हेल्थ मिनिस्टर फ़हार्टिन कोका ने भी अपडेट देते हुए बताया कि “मार्डिन में हुई घटना में 16 लोगों की मौत हो गयी है। लेकिन अल जज़ीरा टीवी ने इस घटना पर अपडेट देते हुए बताया कि इस दुर्घटना में अब तक कुल 35 लोगों की मौत हो चुकी है। (World News Turkey)

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना सुबह लगभग 10:45 बजे के आसपास एक यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद जब फ़ायर ब्रिगेड, चिकित्सा दल और अन्य लोग दुर्घटना स्थल पर बचाओ कार्य कर रहे थे। तो अचानक एक तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित बस ने इन लोगों को रौंद दिया। (World News Turkey)
यह भी पढ़ें- सहारनपुर के बेहट में ट्रक और वैन के बीच हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौतSaharanpur Accident

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]