World Sad News: अमेरिका में मकान में लगी भीषण आग से 3 बच्चों सहित 10 लोगों की जलकर मौत

World Sad News: अमेरिका में मकान में लगी भीषण आग से 3 बच्चों सहित 10 लोगों की जलकर मौत

नेस्कोपेक: World Sad News-
एक बुरी ख़बर अमेरिका के पेनसिल्वेनिया राज्य से, जहाँ एक घर में लगी भीषण आग में 3 बच्चों सहित 10 लोगों की जलकर मौत हो गयी है। विदेशी मीडिया के अनुसार पेनसिलवेनिया पुलिस ने एक समाचार विज्ञप्ति में बताया कि “इस हादसे में 3 बच्चे भी शामिल हैं जिनकी उम्र 5 से 7 वर्ष के बीच है।

 

World Sad News

जानकारी के अनुसार पेनसिल्वेनिया राज्य के नेस्कोपेक शहर के एक घर में बीती रात लगभग 2:30 बजे यह आग लगने की घटना हुई। जब सूचना पाकर बचावकर्मी घटनास्थल पर पहुँचे तो उन्हें एक व्यक्ति घर के भीतर मृत अवस्था में मिला। इसके बाद घर की छानबीन में अन्य लोगों के शव पाये गये। हालांकि आग लगने के हादसे के दौरान कुछ लोग यहाँ से बाहर निकलने में भी कामियाब रहे। (World Sad News)

बताया जा रहा है कि जिस घर में यह आगजनी हुई, इस घर में कुल मिलाकर 14 लोग रह रहे थे, जिन में से घर का एक सदस्य अख़बार बाँटने का कार्य करता है, वह घटना के समय घर से बाहर था। इसके अलावा घर के 3 और सदस्य भी बच गये जो घर से बाहर निकल गये थे। फ़िलहाल पुलिस इस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है, और जो घर के सदस्य ज़िन्दा बचे हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है। (World Sad News)
यह भी पढ़ें- चीन का ताइवान को सब दिशाओं से घेरने का दावा,चीन ने पीपुल्स लिबरेशन आर्मी द्वारा किये जा युद्धाभ्यास को बताया असली जैसाChina Taiwan tension

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]