Yogi Temple Update: योगी आदित्यनाथ के मन्दिर में से योगी की मूर्ति अचानक हुई ग़ायब, साथ ही मन्दिर बनवाने वाला भक्त भी ग़ायब

Yogi Temple Update: योगी आदित्यनाथ के मन्दिर में से योगी की मूर्ति अचानक हुई ग़ायब, साथ ही मन्दिर बनवाने वाला भक्त भी ग़ायब

अयोध्या: Yogi Temple Update-
अयोध्या ज़िले के पूराकलन्दर थानाक्षेत्र के हाइवे पर सड़क किनारे बने योगी आदित्यनाथ के मन्दिर से अचानक रहस्यमय तरीक़े से योगी की मूर्ति ग़ायब हो गयी है। मीडिया रिपोर्ट्स में स्थानीय लोगों के हवाले से बताया जा रहा है कि मूर्ति को पुलिस की गाड़ी से आये कुछ लोग उठाकर ले गये हैं।

लेकिन इस संबंध में पुलिस का कहना है कि “मन्दिर बनवाने वाले प्रभाकर मौर्या ने ही मूर्ति को ख़ुद ग़ायब किया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार मन्दिर बनवाने वाला प्रभाकर मौर्य ख़ुद भी लापता बताया जा रहा है। और उसका उसका मोबाइल फ़ोन भी स्वीच ऑफ आ रहा है। बताया जा रहा है कि कल (रविवार) को ही अयोध्या की राजस्व विभाग की टीम ने इस भूमि की पैमाईश भी की थी।

अचानक योगी आदित्यनाथ की मूर्ति ग़ायब होने का मामला पर क्षेत्र में कौतुहल का विषय बना हुआ है। बता दें कि अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मन्दिर बनने का मामला हाल ही के दिनों में सामने आया था, जिसके बाद यह मन्दिर विवादों में आ गया। (Yogi Temple Update)

वहीं मन्दिर का निर्माण कराने वाले प्रभाकर मौर्य के ख़ुद के चाचा रामनाथ मौर्य ने एक वीडियो में अपने भतीजे इस पर इस मन्दिर के बहाने भूमि पर क़ब्ज़ा करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि इस संबंध में रामनाथ मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र भी लिखकर जाँच की की माँग की थी। (Yogi Temple Update)
यह भी पढ़ें- रूस के स्कूल में हुई गोलीबारी की घटना में 9 लोगों की मौत जबकि 20 लोग घायलRussian School Shooting 9 Died

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]